मृतक युवक मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना अंतर्गत श्रीनगर का है रहने वाला

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के कोसी प्रोजेक्ट स्थित एक बगीचे में पेड़ से फंदे से झूलता हुआ एक 28 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते शव को देखने आस पास से लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। मृतक युवक की पहचान सुभाष कुमार के रूप में की गई है जो मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव का रहने वाला बताया जाता है।

शव मिलने की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते गांव के ही मनोहर तांती पर आरोप लगाते कहा कि मनोहर तांती ने पहले सुभाष कुमार को शादी देखने के लिए फ़ोन करके बुलाया और फिर गांव में ही अपने भतीजी से जबरन शादी करा दिया। परिजनों की माने तो सुभाष की शादी कुछ दिन पूर्व सहरसा के बलहा गढ़िया गांव में तय हुई थी और उसका तिलक का रस्म भी हो गया था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मैट्रीक की छात्रा ने फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली

इस बात को लेकर मृतक सुभाष ने एतराज भी जताया लेकिन फिर उनलोगों ने जबरन उसकी शादी करा दी और जब मृतक सुभाष राजी नही हुआ तो साजिशन उसकी हत्या करा दी गई।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे बैजनाथपुर ओपी प्रभारी ने बताया कि पेड़ से लटका हुआ युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक युवक के पास से एक मोबाइल और सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमे जबरन शादी कराने का जिक्र किया गया है और इसको लेकर वो मानसिक रूप से परेशान था।

ये भी पढ़ें : नए साल में 7 करोड़ किसानों को तोहफा देंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानिए इस स्कीम की शर्तें! – https://hindi.news18.com/news/business/good-news-for-farmer-pm-narendra-modi-will-gift-7-crore-farmers-in-new-year-2020-know-conditions-of-pradhan-mantri-kisa

मामला प्रथम दृष्टया आत्म हत्या का प्रतीत होता है, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं यह प्रकरण क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है वहीं परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।