मारपीट में चार लोग ज़ख्मी, दो को पुलिस ने लिया हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा सदर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल परिसर में गुरुवार दोपहर अचानक उस वक्त अफरातफरी मच गई जब दो पक्ष आपस में भिड़ गये। लाठी-डंडा चलने लगा। जिसमें चार लोग जख्मी हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया। जबकि घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी सदलबल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

एक पक्ष के बैजनाथपट्टी निवासी केवल यादव के पुत्र ने बताया कि वो लोग बाइक से जा रहे थे इसी दौरान कुछ युवकों ने रोककर मारपीट की और सोने का चेन छीन लिया। जिसके बाद उन्होंने अपने परिजनों व अन्य को सूचना दी और चेन छीनने वाले का पीछा किये तो सभी भागकर सदर अस्पाल परिसर चले गये। जहां पकड़ने के दौरान उनलोगों से फिर मारपीट की गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ट्रेफ़िक पुलिस व ओटो चालक के बीच जमकर हुई हाथापाई, जख्मी

मौके पर पहुंची पुलिस ने अतुल कुमार नामक युवक को हिरासत में ले लिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार को ग‌र्ल्स स्कूल के पीछे बैजनाथपट्टी के ही एक युवक से 11 सौ नकद व मोबाइल छीन लिया गया था। पीड़ित ने अपने सगे-संबंधी और दोस्त को जानकारी दी तो सभी लोग गुरुवार को बदमाशों को पकड़ने आए थे। जिसमें बदमाश भागकर सदर अस्पताल परिसर पहुंच गये और पकड़ने आए लोगों से भिड़ गये।

इस दौरान चार लोग जख्मी हुए हैं। जिसमें पीड़ित पक्ष के तीन व छिनतई पक्ष के एक शामिल हैं। सूचना पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पहुंचे और जख्मी से पूछताछ की। एसडीपीओ ने बताया कि दो पक्ष के बीच मारपीट होने की बात सामने आई है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। छिनतई मामले की छानबीन भी की जा रही है।

ये भी पढ़ें : अब पैदल चलने से होगा स्मार्टफोन चार्ज, स्कूली छात्रों ने इजाद की नई तकनीक – https://hindi.news18.com/news/uttar-pradesh/gorakhpur-gorakhpur-students-develops-new-technic-to-charge-mobile-phone-while-walking-uprd-upat-2797816.html