सहरसा एसपी ने किया बलवाहाट ओपी का निरीक्षण, दिए कई दिशा निर्देश

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के पुलिस कप्तान राकेश कुमार गुरूवार को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवाहाट ओपी का निरीक्षण किया। इस मौके पर डीएसपी मृदुला कुमारी, बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

इस मौके पर उन्होंने विभिन्न कांडों की प्रगति की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि अपराध पर नियंत्रण एवं कांडों के ससमय निष्पादन पर कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। फरार चल रहे आरोपी, वारंटियों की अति शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें : कांडों के तत्वरित निष्पादन एवं क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखें सभी थानाध्यक्ष : डीएसपी

उन्होंने नियमित वाहन जांच, कोटपा कानून का सख्ती से पालन, शराब एवं इससे जुड़े कारोबारियों पर नकेल कसने की बात कही। वहीं सरोंजा मुखिया हत्याकांड, अज्ञात युवती बरामद मामले सहित अन्य महत्वपूर्ण केशों के संबंध में प्रगति की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश भी दिए।

advt.

वही पुलिस कप्तान ने बलवाहाट ओपी को नये रुप में देखकर ओपी अध्यक्ष हरेश्वर सिंह की प्रसंसा करते कहा की ओपी को सुदंर बनाने दिया में अच्छा कदम उठाए हैं यह काबिलेतारिफ है। वहीं अपराध पर नियंत्रण के लिए भी उत्साह बढ़ाए।

ये भी पढ़ें : संसद पर आतंकी हमले में शामिल था देविंदर सिंह? गद्दार से होगी पूछताछ, NIA को मिले 15 दिन https://hindi.news24online.com/news/NIA-Taken-Devinder-Singh-Remand-to-Investigate-Role-in-Parliament-Attack-d48db705

इस मौके पर बनमा इटहरी ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह, जेएसआई अनिल कुमार सिंह, एस आई सतेन्द्र प्रसाद सिंह, हरेराम सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।