सिमरी बख्तियारपुर में भी अब अत्याधुनिक तकनीक आधारित सेंटर खुलने से लोगों को मिलेगा राहत

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के नगर पंचायत सिमरी बख्तियारपुर माल गोदाम रोड स्थित आलम मार्केट कॉम्प्लेक्स में अनुमंडलीय अस्पताल उपाधीक्षक एन के सिन्हा ने न्यू साक्षी डिजिटल अल्ट्रासाउंड एवं एक्स-रे, ओपीजी, ईसीजी सेंटर का फीता काट उद्घाटन किया।

वहीं इस मौके पर डॉक्टर एन के सिन्हा ने कहा कि इस प्रकार के नवीनतम तकनीक के अल्ट्रासाउंड सेंटर के खुलने से लोगों को काफी राहत मिलेगी साथ ही यहां के मरीजों को सहरसा जाने से छुटकारा मिलेगा। डाक्टरों को भी मरीजों के इलाज में सहुलियत मिलेगा। सही प्रकार से जांच होने पर इलाज करने में डाक्टरों को भी सहुलियत होती है।

ये भी पढ़ें : फर्जी फोन कॉल का शिकार बन गये मुखिया जी,लगा 75 हजार का चुना

न्यू साक्षी डिजिटल अल्ट्रासाउंड सेंटर के प्रोपराइटर डॉ राहुल कुमार, सनोज कुमार, मुन्ना कुमार ने बताया कि इस सेंटर में कोई भी मानव अंगों को कलर में देखा जा सकता है साथ ही किसी तस्वीर को बढ़िया क्वालिटी में देखा जा सकता है। कलर एवं ब्लेक एण्ड व्हाईट दोनों तरह के डॉप्लर में यह काम करता है साथ ही अनुभवी तकनीशियन राहुल कुमार के संचालन में बढ़िया सर्विस दी जाएगी।

इस मौके पर संजय सिंह, अनुमंडलीय अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक महबूब आलम, डॉ प्रमोद कुमार, डॉ आर के भगत, डॉ उमेश कुमार, डॉ सुरेश साह, डॉ चंदन कुमार, डॉ विकास कुमार, तलत शाहिन आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बिहार में जब महिला सिपाही ने DGP पर तान दी रायफल, कहा-हटिए, नहीं तो टन्न से ठोक दूंगी https://m.jagran.com/lite/bihar/bhagalpur-lady-constable-did-not-recognize-dgp-challenges-and-threatens-to-shoot-him-know-about-it-19956655.html