अतिक्रमण हटाने में नगर प्रशासन ने बरती लापरवाही : दुकानदार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत अन्तर्गत अनुमंडलीय अस्पताल परिसर में अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन डंडा चला। अतिक्रमणकारियों को परिसर क्षेत्र से हटाया गया। हालांकि अतिक्रमण हटाने में पक्षपात का आरोप नगर प्रशासन पर दुकानदारों ने लगाया है।

प्राप्त जानकारी मुताबिक बीते कई महीनों से सिमरी बख़्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल परिसर में बड़े पैमाने पर अतिक्रमणकारियों द्वारा अवैध दुकान लगा रखा था जिसकी बार – बार प्रशासन को शिकायत आ रही थी। वही आमलोगों की शिकायत थी कि इन दुकानों पर हमेशा असामाजिक तत्व का जमावड़ा लगता है।

ये भी पढ़ें : नगर पंचायत वासियों को जल्द मिलेगा नया आधुनिक एम्बुलेंस सेवा का लाभ

जिसके बाद बीते दिनों सिमरी बख़्तियारपुर एसडीओ वीरेंद्र कुमार ने नगर पंचायत को पत्र लिख कर अस्पताल परिसर से अतिक्रमण हटाने की मांग की थी। जिसके बाद मंगलवार को सिमरी बख़्तियारपुर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार के मौजूदगी में अतिक्रमण हटाया गया। अतिक्रमण हटाने के क्रम में कई लोगो के बांस – बल्ला को जब्त किया गया।

YOU MAY ALSO LIKE : Live: Iran fires ballistic missiles at two airbases in Iraq used by US forces – https://m.khaleejtimes.com/international/americas/live-iran-fires-ballistic-missiles-at-2-airbases-in-iraq-used-by-us-forces

इस मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ नप का अभियान जारी रहेगा। जल्द ही सिमरी बख्तियारपुर के विभिन्न इलाकों से भी अतिक्रमण हटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हालांकि अतिक्रमण हटाने को लेकर नगर प्रशासन पर मुंह देखी का आरोप दुकानदारों ने लगाया है कई लोगों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि कुछ लोगों का टिन शेड इसलिए छोड़ दिया गया कि वे रसुकदार के पैरवीकार लोग हैं। इन लोगों का कहना था कि अतिक्रमण हटाया गया तो सभी को हटा दिया जाता।

ये भी पढ़ें : Realme X50 5G: दो सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च, दमदार बैटरी समेत कई खूबियां से है लैस- https://www.jansatta.com/technology-news/realme-x50-5g-launched-know-realme-phone-price-features-specifications-and-more/1277961/

वही अतिक्रमण हटाने के इस मौके पर बख़्तियारपुर थाना के दरोगा प्रभाष कुमार, नप कर्मचारी हसनैन मोहसिन, पुष्परंजन सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

चलते -चलते ये भी देखें : पटना के जीवी माल से वायरल सीसीटीवी फुटेज….!