बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल के समीप की घटना, सुपौल से सहरसा आ रही थी बस

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल के समीप अहले सुबह घने कोहरे के कारण एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में पलट गई।जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई। हालांकि बस में सवार सभी यात्री बाल-बाल बच गए।

बताया जा रहा है कि बस में करीब दो दर्जन यात्री सवार थे जिसमें से कई यात्री मामूली तौर पर जख्मी हो गए हैं। हादसे में किसी भी तरह की कोई हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि जख्मी यात्रीयों को इलाज के लिए अलग-अलग स्थानों पर ले जाया गया है जहां उपचार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : जिला प्रशासन की अनियंत्रित बोलेरो पलटी चालक सहित दो अन्य जख्मी

यह हादसा उस वक्त हुआ जब यात्री बस सुपौल से सहरसा की ओर आ रही थी इसी दौरान बिहरा थाना क्षेत्र के सिहौल मिडिल स्कूल के समीप घने कोहरे के कारण अचानक बस चालक का संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद यात्री से भरी बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई। दुर्घटना में बस बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : खरीदें Maruti की Alto और Wagon-R जैसी गाड़ियां, कीमत महज 75 हजार रुपये से शुरू! बची हैं कुछ यूनिट्स- https://www.jansatta.com/business/car-bike/used-second-hand-maruti-alto-to-wagon-r-in-just-75000-here-is-the-details/1277934/