जिलाध्यक्ष शमशाद आलम की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से चुने गए अध्यक्ष

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत के मुख्य बाजार स्थित वार्ड पार्षद बीबी जैनब के आवास पर शनिवार को जिला जनता दल (यूनाइटेड) अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक जिला अध्यक्ष मो शमशाद आलम की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में सर्वसम्मति से वसी-उल होदा को सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया। इस मौके पर बैठक को उपस्थित नेताओं ने संबोधित करते हुए अपने अपने विचार व्यक्त किए।

ये भी पढ़ें : आरजेडी के इस नेता को मिली प्रदेश स्तर की बड़ी जिम्मेदारी, स्टेशन पर हुआ भव्य स्वागत

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मो शमशाद आलम ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार में अमन – चैन कायम है। अल्पसंख्यक कल्याण विभाग का बजट अस्सी करोड़ से बढ़ाकर 875 करोड़ किया गया। बड़े पैमाने पर कब्रिस्तानो की घेराबंदी की गई साथ ही बड़े पैमाने पर अनुवादक की बहाली की गई।

वहीं इस मौके पर नवचयनित प्रखंड अध्यक्ष वसी उल होदा उर्फ पप्पू ने कहा कि पार्टी ने जो महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी है उसका मैं पूरी निष्ठा से निर्वहन करूँगा। पार्टी हीत में हमेशा सरकार के कामकाजों को आम आवाम तक पहुंचाने के साथ अल्पसंख्यक कल्याण की ओर अग्रसर रहुंगा।

ये भी पढ़ें : एयरटेल, वोडाफोन और Idea के ग्राहकों को मिला बड़ा तोहफा, जियो यूजर्स को नुकसान – https://www.amarujala.com/photo-gallery/technology/tech-diary/airtel-vodafone-idea-users-can-enjoy-unlimited-free-calling-to-any-network-across-india

मौके पर जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मो आजम, तब्बसुम बानो, वार्ड पार्षद सह जदयू नेता चंद्रमणि, प्रो नोमान, प्रिंस, शफाउल हक, शिवचंद्र यादव, मो आबिद हुसैन, संतोष यादव, मो अफसार आलम सहित अन्य मौजूद रहे।