आगलगी में लाखों का नुक़सान,एक परिवार के चार घर जले

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती: सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी प्रखंड के परसबन्नी गांव में बुधवार रात बिजली के शार्ट सर्किट से एक ही परिवार के चार लोगों का घर जलकर राख हो गया। इस आगजनी में लाखों की सम्पत्ति जलकर राख होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

वही आगजनी में दो बकरी जलकर राख हो गया वहीं एक भैंस बुरी तरह झुलस गई है। पीड़ित परिवार ने अंचलाधिकारी को लिखित आवेदन देकर उचित मुआवजा की मांग की है।

ये भी पढ़ें : दिल्ली अग्निकांड : नरियार गांव से एक साथ उठा छः जनाजा, सभी मृतक सुपुर्द-ए-ख़ाक

घटना के संबंध में बताया जाता है कि परसबन्नी गांव में देर रात बिजली करंट से शार्ट सर्किट हुआ उस शार्ट सर्किट से निकली एक चिंगारी से आग लग गई देखते देखते आग की तेज लपटें सटे घरों को लपेटे में लेना शुरू कर दिया। इस अग्निकांड में पिंटू कुमार, मंटू कुमार, साधना कुमारी, रंजन यादव, दयानंद यादव का घर जलने की बात पीड़ित परिवार ने कहीं है।

अंचलाधिकारी अक्षयवट तिवारी ने कहा कि दिए गए आवेदन के आलोक में कर्मी को जांच का आदेश दिया गया है नियमानुसार पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा राशि प्रदान की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Weather Report : बिहार में आज और लुढ़केगा पारा, कुछ इलाकों में शीतलहर के आसार – https://m.livehindustan.com/bihar/story-weather-report-cold-wave-continues-in-bihar-temprature-will-decrease-today-of-many-cities-2921536.html