दिन भर गहमागहमी के बीच प्रत्याशियों ने अपने नामजदगी के पर्चे दाखिल किया
महखड़ पैक्स से नामांकन बाद रंजीत यादव अपने समर्थकों के साथ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के 20 पंचायतों में होने वाले पैक्स चुनाव को लेकर सोमवार से नामांकन का दौर शुरू हो गया।

महखड़ पैक्स से नामांकन बाद विरेन्द्र यादव विक्ट्री साइन दिखाते हुए

विभिन्न पंचायतों से अपने समर्थकों के साथ प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल करने के लिए प्रखंड कार्यालय में जमा होते गए। प्रखंड आई बी कैम्पस में बांस बल्ला से बेरीकेडिंग कर नामांकन प्रक्रिया के लिए अलग-अलग पंचायतों का टेबूल लगाया गया। कई प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ नामांकन काउंटर पर कतारबद्ध होकर अपनी बारी का इंतजार करते रहे।

सिमरी पैक्स से नामांकन बाद युवा चेहरा सुरेन्द्र यादव अपने समर्थकों के साथ

वहीं बताते चलें कि पैक्स चुनाव नामांकन को लेकर सुबह 10 बजे से ही प्रखंड परिसर में प्रत्याशी एवं समर्थक के साथ जुटने लगे थे। वहीं नामांकन पहले दिन सोमवार को कांंठो पंचायत से पैक्स अध्यक्ष पद के लिए रविंद्र पोद्दार और शिवेंद्र पोद्दार, वरुण कुमार पोद्दार रायपुरा से रविंद्र सिंह, निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष निखिल कुमार, चकभारो से मो अदनान ने नामजदगी के पर्चे दाखिल किए।

पहाड़पुर पैक्स से नामांकन बाद भवेश यादव अपने समर्थकों के साथ प्रसन्न मुद्रा में

पैक्स से अम्बिका सिंह और राधारमण यादव, सिमरी पंचायत से सुरेद्र यादव, अरविंद यादव , कठडूमर से संजीव यादव, दिनेश कुमार, महम्मदपुर पैक्स से फुलेश्वर यादव, महखड़ पैक्स से रंजीत कुमार रोशन, विरेंद्र यादव, मोहनपुर पैक्स से संतोषानंद झा, मुरलीधर सिंह, मुकेश यादव, सिटानाबाद दक्षिणी से मो मोजाहिरूल हसन, मो इरफान खान, सिटानाबाद उतरी पैक्स से बरूण यादव दाखिल किया।

खम्हौती पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वाले बिजय कुमार

सरडीहा पैक्स से सुरेश कुमार सिंह, पहाड़पुर पैक्स से भवेश यादव, प्रमोद यादव, बघवा पैक्स से मिथलेश यादव, कौशल कुमार राय, खम्हौती पैक्स से बिजय कुमार, सरोजा पैक्स से मो कमरूल होदा, खजूरी पैक्स से युगेश्वर यादव, सोनपुरा पैक्स से सुनील कुमार प्रत्याशीयों ने पैक्स अध्यक्ष पद से नामांकन पर्चा दाखिल किया ।

कठडुमर पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वाले दिनेश कुमार अपने समर्थकों के साथ

वहीं दौरान सुरक्षा व्यवस्था में दरोगा अशोक कुमार और सअनि अम्बिका प्रसाद पुलिस बल के साथ डटें रहें। दिनभर प्रखंड परिसर में नामांकन को लेकर गहमागहमी बनी रही।

रायपुरा निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष निखिल कुमार अपने समर्थकों के साथ

वहीं नामांकन बाद सभी प्रत्याशियों ने अपने अपने जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए प्रत्याशियों ने एक स्वर में कहा कि जनता का आशिर्वाद मिला तो आगे किसान हीत में बेहतर काम करेंगे।

बेलबाड़ा पैक्स से नामांकन बाद अम्बिका सिंह अपने समर्थकों के साथ

वहीं  कई निवर्तमान पैक्स अध्यक्ष ने साफ तौर पर कहा कि हमने पांच वर्षों तक जनता का सेवा किया है किसान हीत में हमेशा सरकार से मिलने वाली सभी तरह की सहायता किसानों को दिलाने का काम किया है इसलिए दोबारा जनता अवश्य मौका देगी।

ये भी पढ़ें : पैक्स चुनाव 2019 : कोशी प्रमंडल के तीनों जिलों के पदाधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण