अपने समर्थकों के साथ नामांकन बाद सलखुआ बाजार सहित अन्य स्थानों का किया भ्रमण

सलखुआ : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ प्रखंड के ग्यारह पंचायतों से पैक्स चुनाव हेतु पैक्स अध्यक्ष पद के लिए प्रथम दिन एवं दुसरे दिन भी नामांकन का दौर जारी रहा पहले दिन एक महिला समेत 20 अभ्यार्थीयो ने नामंकन दाखिल किया।

नामांकन के प्रथम दिन प्रत्याशियों की प्रखंड मुख्यालय में अपने समर्थकों के साथ लगी रही। प्रखंड कैंपस के साथ-साथ मुख्य सड़क भी प्रत्याशियों व उनके समर्थकों से भरा रहा। दुसरे दिन भी नामांकन के लिए प्रत्याशियों का आना शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : दर्जनों प्रत्याशियों ने पैक्स चुनाव के प्रथम दिन किया नामांकन

कोपरिया पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए अरूण कुमार यादव ने नामांकन बाद अपने समर्थकों से कहा कि अगर जनता ने मौका दिया तो पैक्स क्षेत्र का तस्वीर बदलकर रख दुंगा। सरकार से मिलने वाले हर प्रकार के फायदे सीधे किसानों के बीच लाने का काम जमीनी स्तर पर किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि किसानों को जागरूक होने की जरूरत है अब खेती घाटे का काम नहीं रहा है बस जरूरत है नई तकनीकी का इस्तेमाल कर सरकारी लाभ का फायदा उठाते हुए समय अनुकूल खेती करने का। किसान परंपरागत खेती छोड़ बाजार परक खेती की ओर अग्रसर हो।

ये भी पढ़ें : नासा को द‍िखा व‍िक्रम लैंडर, तीन टुकड़ों में चांद पर बिखरा मिला…! https://m.aajtak.in/trending-clicks/gallery/nasa-image-shows-vikram-lander-impact-point-associated-debris-found-chandrayaan-2-isro-tsts-42416-2019-12-03-1

मौके पर धुरन मुंशी, दीपनारायण यादव, निर्मल सिपाही, बिपीन, अनिल,उपेन्द्र यादव, रंजन, अशोक, नरेश, विजय समेत अन्य सर्मथकों ने जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रत्याशी को माला पहनाकर अबीर गुलाल लगा सलखुआ बाजार का भ्रमण कर मतदाओं से रूबरू होने में जुटे रहे।

चलते-चलते ये भी देखें : नागीन जैसी कमर है…।