वाहन चेकिंग के क्रम में सहरसा-बिहरा सड़क मार्ग के सिसई पुल के समीप हुआ गिरफ्तार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा-बिहरा सड़क मार्ग में सिसई पुल के समीप वाहन चेकिग के दौरान सदर थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश को लोडेड पिस्तौल व गोली के साथ गिरफ्तार किया। दोनों से पूछताछ करने में पुलिस जुटी हुई है।

सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि उक्त मार्ग में छिनतई की घटना को लेकर वाहन चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक ने पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश की। जिसे खदेड़कर पकड़कर तलाशी ली गई। युवकों के पास से एक लोडेड पिस्तौल, एक गोली बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : जमीन विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर दी गई हत्या, तीन गिरफ्तार

जिस बाइक पर युवक सवार थे उसका किसी तरह का कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया। जिसके कारण बाइक भी चोरी की प्रतीत हो रही है। उन्होंने बताया कि बाइक भी जब्त कर लिया गया है।

गिरफ्तार युवकों में सदर थाना के गौतम नगर गंगजला वार्ड नंबर 13 निवासी संजय कुमार मिश्रा का पुत्र अभय आनंद और बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर निवासी पंकज ठाकुर का पुत्र राहुल कुमार ठाकुर शामिल है। दोनों में से अन्य घटनाओं में संलिप्तता को लेकर पूछताछ की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Dubai announces sales, holiday events, festivals for 2020 – https://m.khaleejtimes.com/news/government/dubai-announces-mega-sales-holiday-festivals-for-2020-