पस्तपार – धबौली मुख्य मार्ग के केशवपुर नहर के समीप की घटना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के पतरघट ओपी अंतर्गत पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र के पस्तपार – धबौली मुख्य मार्ग स्थित केशवपुर नहर के समीप बेख़ौफ़ स्कॉर्पियो सवार अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े 12 साल के किशोर बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सड़क से गुजर रहे टमटम और एक सफेद स्कार्पियों के बीच ठोकर लगने के बाद पहले तो टमटम चालक और स्कॉर्पियो सवार बदमाशों के बीच जमकर झड़प हुई, जिसके बाद स्कार्पियो सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ें : खुलासा : अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी, अपनों ने ही गला रेतकर कर दी हत्या

बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली वहां पास में ही बकरी चरा रहे बारह साल के ज्योतिष कुमार के पेट मे जा लगी। घटना के बाद स्कॉर्पियो सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में बच्चे को मधेपुरा जिला स्थित सदर अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी रास्ते मे ही मौत हो गई।

मृतक बालक ज्योतिष कुमार धबौली पूर्वी के केशवपुर पट्टी टोला वार्ड – 11, का रहने वाला बताया जाता है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पुलिस बलों के साथ पहुंचे फिलहाल पुलिस स्कॉर्पियो सवार बदमाशों के तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें : टी-20 वर्ल्ड कप के लिए केवल एक तेज गेंदबाज की जगह खाली: कोहली – https://aajtak.intoday.in/sports/story/only-one-spot-up-for-grabs-in-pace-attack-for-t20-wc-rest-sealed-says-kohli-tspo-1-1143213.html

वही ज्योतिष की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या की खबर मिलते ही उसकी माता इन्दिरा देवी रो-रोकर बेहोश हो रही थी। वहीं उसके अन्य परिजनों की चीख-पुकार से लोगों की आंखें नम हो रही थी।

गरीबी के कारण पढ़ाई छोड़ बकरी चराकर गुजर बसर कर रहा था परिवार। पांच भाइयों में सबसे छोटा था ज्योतिष। पिता सीताराम कामती मजदूरी करने गया था। इधर बेटे की हत्या हो गई। आस-पड़ोस के लोग उसे भरोसा दिला रहे थे। उपस्थित लोग इस घटना से दुखी हो कर नम आंखों से खड़े थे।