गोलू के चाचा ने दर्ज कराया एफआईआर, राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण किया गया जानलेवा हमला

सहरसा : शहर के पंचवटी चौक निवासी गोलू यादव को गोली मारने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि जख्मी के चाचा के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के अमरपुर अगवानपुर निवासी अभिनव कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वहीं जख्मी के चाचा सुरेश यादव ने थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : युवा चहेता गोलू यादव को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, क्षेत्र में सनसनी

दिए आवेदन में कहा है कि उनका भतीजा गोलू यादव 29 नवंबर को इस्लामियां चौक पर घरेलू कार्य से गया था। पूर्व से चली आ रही दुश्मनी के कारण अंधाधुंध गोली उसपर चलाई गई जिसमें वह जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने भाग रहे एक बदमाश अभिनव कुमार को पकड़ा था। जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।

गोलू यादव फाइव फोटो

उन्होंने आवेदन में कहा है कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण एक साजिश रचकर उनके भतीजा को जान से मारने के लिए हमला किया गया। हालांकि उन्होंने जख्मी के होश में आने के बाद बांकी जानकारी उसके द्वारा देने की बात कही है। वहीं दूसरी ओर जख्मी गोलू यादव को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत स्थित बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : जियो ने लगाई आर-कॉम को खरीदने के लिए 3600 करोड़ रुपये की बोली, एयरटेल से दोगुना – https://www.amarujala.com/business/corporate/jio-is-the-highest-bidder-for-rcom-infratel-assets-second-number-is-of-airtel

वही पटना में पारस अस्पताल में लोजद प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व जिप उपाध्यक्ष सहरसा रितेश रंजन इलाजरत गोलू यादव से मिल हालचाल जाना। उन्होंने गोलू के जल्द स्वस्थ होने की कामना किया। उन्होंने बताया कि बहुत ही निंदनीय है जल्द पुलिस को इसके पीछे कारणों का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करे।