जलई ओपी क्षेत्र के मनोवर गांव की घटना, मृतक की पहचान राजेश चौपाल,एक हिरासत में

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के जलई ओपी क्षेत्र के मनोवर गांव के समीप पानी भरे गड्ढे में 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही शव को देखने आस पास सैकरों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक की पहचान मनोवर गांव के इस्लामपुर के रहने वाले राजेश चौपाल के रूप में की गई है।

आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग को लेकर युवक की हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया। घटना को लेकर मृतक के परिजनों की मानें तो कुछ लोग बीते कल राजेश को घर से बुलाकर ले गए। उसके बाद जब परिजनों ने उसके मोबाइल नम्बर पर सम्पर्क करना चाहा तो फोन बंद था। सुबह शव मिलने की खबर मिलते ही मृतक के परिवार वालों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दोस्त ने दोस्तों के साथ मिलकर दोस्त की गला दबाकर कर दी हत्या

पुलिस ने परिजनों के संदेह पर गांव के ही तारिणी मुखिया के पुत्र धर्मेन्द्र मुखिया को गिरफ्तार कर सहरसा ले जाने लगी। लेकिन ग्रामीणों की भीड़ ने गिरफ्तार युवक को अपने हवाले करने को लेकर भारी हंगामा किया। लेकिन एसपी सहरसा स्वयं घटना स्थल पहुंच लोगों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस की मानें तो प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है और पुलिस जल्द पुरे मामले का खुलासा का दावा कर रही है।

ये भी पढ़ें : यूं ही नहीं कहा था-जब तक रहेगा समोसे में आलू , तब तक रहेगा बिहार में लालू https://m.jagran.com/lite/bihar/patna-city-lalu-prasad-adav-is-in-jail-but-still-in-main-figure-of-bihar-politics-as-cm-nitish-and-pm-modi-19814075.html