बिहरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव का मामला, छानबीन में जुटी पुलिस

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में एक घर के पीछे से आठ वर्षीय बच्चे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक बच्चे की पहचान ऋषव कुमार के रूप में की गई है जो अपने बिशनपुर स्थित नानी के घर आया हुआ था। मृतक बच्चे के गले पर जख्म का निशान पाया गया है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक बालक ऋषव कुमार कल शाम से ही नाना के घर से लापता था जिसके बाद से परिजन लगातार बच्चे की तलाश कर रहे थे। सोशल मीडिया पर भी बच्चे की खोज के लिए पोस्ट किया गया। देर रात तक बच्चे की खोज परिजन करते रहे। लेकिन कोई अता पता नहीं मिल सका।

ये भी पढ़ें : सहरसा : पंखे से फंदे में लटका मिला छात्र का शव, मृतक युवक का लिखा सुसाइड नोट मिला

इस दौरान सुबह में बच्चे का शव उसके नानी घर के पीछे मिला। जिसके बाद आस पास लोगों की भीड़ जमा हो गई और मृतक बच्चे के परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों ने अपहरण कर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को सूचना दी।

सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश किए वही बिहरा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने बालक का शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज मामले की छानबीन में जुट गया है।

ये भी पढ़ें : Airtel ने लॉन्च किए दो नए प्लान, देशभर में अब कहीं भी कर सकेंगे फ्री कॉल – https://www.abplive.com/technology/airtel-launched-two-new-plans-for-the-customers-1254108/amp