आम के बगीचे से मृतक का शव बरामद, पुलिस जुटी छानबीन में

  • प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद में हत्या की आशंक, एक हिरासत में
सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले में हत्याओं का सिलसिला जारी है माह दिसम्बर की शुरुआत हत्या के साथ हुआ है देर रात बनगांव थाना क्षेत्र के सफाबाद वार्ड नं चार निवासी हीरा हरि नामक एक 42 वर्षीय अधेड़ की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है।
सुबह सबेरे कृषि फार्म के समीप आम के बगीचे से मृतक का शव बरामद किया गया है पुलिस शव को कब्जे में ले कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है वही हत्या की खबर से आसपास के लोगों में सनसनी मच गई है शव देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दोस्त ने दोस्तों के साथ मिलकर दोस्त की गला दबाकर कर दी हत्या

मृतक के मसेरा भाई रामचंद्र ने बताया कि देर शाम मृतक के मोबाइल पर किसी का फोन आया वे घर से किसी को कुछ बताए बिना निकल गए देर शाम जब उसका मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा तो खोजबीन शुरू किया गया काफी खोजबीन किया गया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह सबेरे लोग शौचालय के लिए बगीचा की ओर गए तो शव देख हल्ला किया तो देखा उसका शव गला रेत कर पड़ा है।
वहीं घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। एसडीपीओ ने बताया कि देर शाम आठ बजे के करीब बरियाही के हिरा हरि नामक व्यक्ति को उसका किसी परिचित ही फोन कर बुलाए वे खाना खा कर निकले सुबह में उसका शव बगीचा में मिला है। परिजनों को जिन पर आरोप है उसको हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव से पहले लोगों का मूड जानेंगे नीतीश कुमार, कल से शुरू होगी यात्रा – https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-nitish-kumar-will-starts-jal-jivan-hariyali-yatra-from-tomorrow-braa-bramk-2656168.html

उन्होंने बताया कि परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में इस तरह की घटना करवाई गई है। पुलिस मोबाइल का डिटेल्स से छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि मौके से एक मिर्च का पाउडर, एक जोड़ा चप्पल एवं मृतक का साइकिल बरामद किया गया है। जल्द घटना का खुलासा कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

चलते -चलते ये भी देखें :