एक मात्र नामांकन की वजह से हुए निर्विरोध निर्वाचित, समर्थकों ने दी बधाई

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : जिले में चल रहे पैक्स चुनाव प्रक्रिया के तहत सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के चकभारो पैक्स अध्यक्ष पद पर एक मात्र नामांकन होने की वजह से वहां निर्विरोध निर्वाचन हो गया है।

यहां से एक मात्र प्रत्याशी अदनान ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कि अन्य किसी ने इस पद के लिए अपने नामजदगी के पर्चे दाखिल नहीं किए। गुरूवार को नामांकन पत्रों की जांच की गई जिसमें सिर्फ एक नामांकन अध्यक्ष पद के लिए दाखिल पाया गया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : दर्जनों प्रत्याशियों ने पैक्स चुनाव के प्रथम दिन किया नामांकन

बीडीओ मनोज कुमार ने बताया कि सिर्फ एक प्रत्याशी अदनान ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया है जिसकी वजह से वे निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए हैं। अदनान के निर्विरोध निर्वाचन की खबर मिलते ही समर्थकों में जोश की लहर दौड़ पड़ी। समर्थकों ने उन्हें जीत की बधाई दी।

ये भी पढ़ें : ये है Google के बनने की कहानी, PhD कर रहे दो दोस्तों ने रखी थी नींव https://m.aajtak.in/job-alerts-education-news-general-news-current-affairs/gallery/google-founders-larry-page-sergey-brin-profile-sundar-pichai-ceo-tedu-42496-2

निर्विरोध निर्वाचन बाद मीडिया से मुखातिब नव-निर्वाचित पैक्स अध्यक्ष अदनान ने बताया कि हमेशा से किसान हीत में कार्य किया है और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि सरकारी स्तर पर जितने लाभ किसानों को मिलने चाहिए सभी लाभ हर संभव स्तर तक हमेशा दिलाने का प्रयास किया है। उन्होंने जीत के लिए जनता को साधुवाद कहा।

YOU MAY ALSO LIKE : Warning: New iPhone 11 Pro is collecting your data – https://m.khaleejtimes.com/technology/warning-for-new-iPhone-users-the-phone-is-collecting-and-transmitting-your-data

यहां बताते चलें कि चकभारो पैक्स अध्यक्ष पद पर अदनान की यह तीसरी जीत है इससे पूर्व वे 2009 एवं 2014 में इस पैक्स से अध्यक्ष पद पर निर्वाचित हो चुके हैं। निर्विरोध निर्वाचित के साथ ही उसने जीत की हैट्रिक भी लगा लिया।

चलते -चलते ये भी देखें : नागीन जैसी कमर हिला….!