रात साढ़े नौ बजे पहाड़पुर बाजार में सरेआम हत्या को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार में गुरुवार रात साढ़े नौ बजे बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम बीच बाजार बाइक से आकर एक 35 वर्षीय पान दुकानदार पहाड़पुर बाजार निवासी धर्मवीर भगत को सिर में गोली मार हवा में फायर करते चलते बना।

बीच बाजार सरेआम गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई। वहीं सिर में गोली लगी पान दुकानदार को आनन – फानन में दस्तक एम्बुलेंस से सिमरी बख़्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बदमाशों ने दादा के साथ सोए सात वर्षीय पोते की गोली मार कर दी हत्या

प्राप्त जानकारी मुताबिक गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे पहाड़पुर बाजार निवासी जगदीश भगत के पुत्र धर्मवीर भगत (35) अन्य दिनों की भांति पहाड़पुर बाजार स्थित अपने पान दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी पान दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर चलते बना।
ताबड़तोड़ फायरिंग में गोली दुकानदार के सिर में लगी।

जिसके बाद स्थानीय लोगो द्वारा आनन – फानन में दुकानदार को अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वही घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार दल – बल के साथ अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : बिहार में एक मुर्गे की हत्या के बाद बवाल, हत्यारों को ढूंढने में छूट रहे पुलिस के पसीने – https://hindi.news18.com/news/bihar/kaimur-kaimur-police-of-bihar-is-searching-murder-of-cock-brspk-bramk-2626999.html

मौत की सूचना पर वैश्य समाज के अनुमंडल अध्यक्ष सुमित गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे। इधर घटना के बाद मृतक की पत्नी मुन्नी देवी का रो – रो कर बुरा हाल है। ज्ञात हो कि बीते कई दिनों में सहरसा में हत्याओं का सिलसिला थम नही रहा है। बुधवार रात पतरघट मे हुई हत्या से लेकर कुछ दिनों पूर्व बिहरा में पूर्व प्रमुख की हत्या और सलखुआ में डबल मर्डर की घटना के बाद एक और मर्डर ने जिला प्रशासन के कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : Ten Emiratis rescued from flooded valley in UAE – https://m.khaleejtimes.com/uae/abu-dhabi/ten-emiratis-rescued-from-flooded-valley-in-uae