छह माह पहले ही हुई थी शादी, पहली बार पति विदाई कर ले जा रहा था अपने घर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में दहेज लोभी पति ने पांच लाख नगदी एवं बाइक की खातिर मायके से विदाई करा अपने साथ ले जा कर नवविवाहिता पत्नी को दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर शव को गांव के बगल स्थित रेलवे ट्रैक पर छोड़ दिया।

सुबह रेलवे ट्रैक पर शव होने के सूचना से गांव में सनसनी मच गया। सब देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। शव को लेकर क्षेत्र में सनसनी मच गया है। हत्या को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। आरोपी पति फरार है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सनकी पति ने छह माह की गर्भवती पत्नी को गोली मार मौत के घाट उतारा

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोबारकपुर गांव निवासी स्व राम बहादुर यादव की बेटी सुनीता कुमारी की शादी छह माह पूर्व सौरबाजार थाना क्षेत्र के रौता खैम पंचायत के परास गांव के सिकेंद्र यादव के पुत्र गुड्डू कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले गुड्डू कुमार दहेज के रुप में एक मोटर साइकिल और नगद लगभग पांच लाख रुपया की मांग कर रहे थे।

वही सोमवार को सवेरे में गुड्डू पत्नी को फोन कर बोला कि आज शाम में विदाई कराने आ रहे है शाम में गुड्डू अपने साथी मंजेश कुमार, सोनू कुमार, दिलीप यादव को लेकर आया और रात आठ बजे के करीब अपनी पत्नी को लेकर चला गया। सभी लोग सोचे कि सुनीता ससुराल चली गई।

ये भी पढ़ें : GOOGLE SEARCH में भूलकर न ढूंढें ये चीजें, हो जाएगा बड़ा नुकसान- https://www.jansatta.com/utility-news/while-doing-google-dont-search-these-things-otherwise-you-may-fall-in-trouble-ani-news/1218503/

लेकिन मंगलवार को सवेरे में कुछ भैसवार भैंस चराने गांव से पश्चिम – उत्तर रेलवे ट्रैक पर गए तो रेलवे ट्रैक पर एक लड़की का दोनों हाथ – पैर बंधा और गला में गमछा लपेटे रेलवे में लाश दिखा। उसके बाद हल्ला होने पर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद शव की पहचान सुनीता कुमारी के रुप में होते ही सनसनी मच गई। शव पुरी तरह विभत्स स्थिति में पड़ी थी। सिर गर्दन से अलग हो गया।

परिजनों ने शव को गांव लाकर स्थानीय सलखुआ थाना पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष एम रहमान ने घटनास्थल पर पहुंच मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सहरसा भेज दिया है। और मामले की छानबीन में जुट गई है। उन्होंने बताया कि परिजनों के लिखित आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : KHDA announces three-day school holiday in Dubai – https://www.khaleejtimes.com/uae/dubai/khda-announces-three-day-school-holiday-in-dubai