कुछ दिन पहले भी मृतक महिला पर हुआ था जानलेवा हमला, सुबेदार टोला की घटना

 

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में अपराधियों का इकबाल बुलंद हैं पुलिस प्रशासन हत्या दर हत्या बाद मामले की जांच व अपराधियों को चिन्हित कर कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करने का काम कर रही है।
दो दिन पूर्व सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र में पूर्व प्रखंड प्रमुख सह जदयू नेता की हुई हत्या का मामला व चिता की आग ठंडी भी नहीं हुई की शुक्रवार शाम बेखौफ बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक महिला 35 वर्षीय रीना देवी की गोली मार हत्या कर दी गई है। घटना सदर थाना क्षेत्र के सुबेदार टोला की बताई जा रही है।
जेडीयू नेता पूर्व प्रमुख की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई की फिर एक और हत्या
बदमाशों ने महिला के कनपटी में गोली मारी है आनन फानन में महिला को सदर अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। हालांकि प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले भी महिला पर जानलेवा हमला किया गया था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने जदयू नेता पूर्व प्रमुख को गोली मार कर दी हत्या

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि देर शाम महिला अपने सूबेदारी टोला स्थित घर के समीप घास लेकर आ रही थी इसी दौरान तीन की संख्यां में आए हुए अपराधियों ने महिला को गोली मारकर फरार हो गए। घटना के बाद आनन फानन में महिला को सदर अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।
वहीं घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी राजमणि दल बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल महिला की हत्या किसने और क्यों कि इसका खुलासा नहीं हो पाया है, घटना के पीछे कारण जो भी हो लेकिन सहरसा में जिस तरह अपराधी बेख़ौफ़ हैं इससे पुलिस के कार्य शैली पर भी कई सवाल खड़े होते हैं।

ये भी पढ़ें : बिहार BJP अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार के घोटालों की खोली पोल! सड़क निर्माण में राशि गबन का आरोप – https://hindi.news18.com/news/bihar/west-champaran-bihar-bjp-president-sanjay-jaiswal-writes-letter-to-cm-nitish-over-reports-of-substandard-quality-of-rur

मालूम हो कि मृतक रीना के घर मे उसका पति या कोई पुरुष घटना के समय नही था।। घर मे सिर्फ 12 वर्षीय उसकी बेटी सोनम ही थी। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि सहरसा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

YOU MAY ALSO LIKE : Holiday announced for Kartarpur corridor inauguration – https://www.khaleejtimes.com/international/india/Holiday-announced-for-Kartarpur-corridor-inauguration