मृतक झारखंड का है निवासी, जर्जर सड़क को आमजन मानते हैं सड़क दुघर्टना का कारण

सहरसा : जर्जर सड़क व लापरवाह ड्राइव, तेज रफ्तार का कहर इन सब के बीच सड़क दुघर्टना में असमय लोग काल के गाल में समाते चले जा रहे हैं। सुबह घर से काम पर निकले आमजनों को नहीं पता होता है कि शाम को वह सकुशल वापस घर आएगा या नहीं।

ताज़ा जर्जर सड़क हादसे का शिकार एक 34 वर्षीय दवा कंपनी का एमआर बन गया। सहरसा-बैजनाथपुर सड़क मार्ग में पटुआहा गांव के समीप पिकअप वैन की ठोकर से बाइक सवार लुपिन नामक दवा कंपनी के प्रतिनिधि बबलू कुमार राणा (34) की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा में रफ्तार का कहर विभिन्न स्थानों पर सड़क दुघर्टना में महिला सहित तीन की मौत

जानकारी के अनुसार प्रतिनिधि पूर्णिया से विजिट करने सहरसा आ रहे थे। पूर्णिया में ही रहकर कार्य करते थे और झारखंड राज्य के कोडरमा के रहने वाले थे। बैजनाथपुर सड़क मार्ग में दिल्ली हाट के समीप पिकअप वैन ने बाइक को ठोकर मार दी। जिससे कंपनी के प्रतिनिधि की मौत हो गई।

वहीं घटना के विरोध में लोगों ने थोड़ी देर के लिए सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। लोगों का कहना था कि अक्सर दुर्घटना हो रही है परंतु गति सीमा को नियंत्रित नहीं किया जा रहा है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।