बिहरा थाना क्षेत्र के पुरीख गांव के समीप से शव बरामद, बाइक भी मिला

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पुरीख गांव के समीप देर रात सुपौल जिले के बभनगामा का करने वाले एक 45 वर्षीय शख्स की गला रेत हत्या कर दिया गया है। शव की पहचान छुपाने के लिए हत्यारों ने मुंह को बुरी तरह कुचल दिया है। शव के पास से एक बाइक बरामद हुई है।

पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मामले की छानबीन शुरू कर दिया गया है। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी मच गई है। सहरसा में हत्या के सिलसिला पर तत्काल लगाम लगता नजर नहीं आ रहा है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

शव की पहचान छुपाने के लिए मुंह को दिया गया कुचल, छानबीन में जुटी पुलिस

बिहरा थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि पुरीख गांव के समीप एक शख्स का शव है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि आपसी विवाद में हत्या को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें : सलखुआ : हैवान पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर शव को रख दिया ट्रैक पर

उन्होंने बताया कि बभनगामा निवासी मृत्युंजय कुमार झा देर शाम चार बजे के करीब सहरसा जिले के महिषी प्रखंड अपने ससुराल के लिए निकला था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि बदमाशों ने उसे रास्ते में हत्या कर दी है।

शव के पास से एक झारखंड नंबर JH 15F 8808 हीरो होंडा सपेलेंडर मोटर साईकिल भी बरामद हुआ है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : कश्मीर मामले पर भारत का करारा जवाब, कहा- पाकिस्तान के डीएनए में है आतंकवाद – https://khabar.ndtv.com/news/world/india-said-on-kashmir-that-pakistan-has-dna-of-terrorism-2132792/amp/1

थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल हत्या किसने और किस कारण से की गई है इसका खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस हरेक बिन्दु पर बारिकी से जांच कर रही है जल्द इस कांड में शामिल बदमाशों का पता लगा गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल देगी।

YOU MAY ALSO LIKE : Two killed after student opens fire in California high school – https://m.khaleejtimes.com/international/americas/two-killed-after-student-opens-fire-in-california-high-school