काम के प्रति लापरवाही को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं : एसपी

सहरसा : कार्याें में लापरवाही व कांडों के निष्पादन में शिथिलता को लेकर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने विभिन्न थाना में पदस्थापित चार जमादार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। जबकि इसी आरोप में छह थाना व ओपीध्यक्ष एवं एक दारोगा को घोर निदन की सजा दी है।

जानकारी के अनुसार कांड निष्पादन व अनुसंधान में लापरवाही को लेकर एसपी ने सदर थाना के एएसआइ धनबिहारी मिश्रा, पतरघट ओपी के जमादार जितेन्द्र पांडेय, सिमरीबख्तियारपुर थाना में पदस्थापित जमादार अजय कुमार सिंह एवं बिहरा थाना के जमादार सत्येन्द्र कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : बख्तियारपुर थाना : एसपी ने किया कांडों की समीक्षा, पांच कर्मीयों पर गिरी गाज

इसके अलावा बिहरा थाना के तात्कालीन थानाध्यक्ष रणवीर कुमार, बनगांव थाना के थानाध्यक्ष रामएकबाल पासवान, बलवाहाट के ओपीध्यक्ष हरेश्वर सिंह, कनरिया ओपीध्यक्ष सुशील कुमार मरांडी, डरहार ओपीध्यक्ष विनोद कुमार, काशनगर ओपीध्यक्ष राजेन्द्र सिंह एवं बनमाईटहरी के दारोगा अशोक कुमार प्रथम को घोर निदन की सजा दी गई है।

सहरसा एसपी राकेश कुमार (फाइल फोटो)

पुलिस अधीक्षक के इस कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मच गया है। सूत्रों की मानें तो कार्रवाई के जद में कई जमादार व दारोगा आगे भी आ सकते हैं। एसपी ने स्पष्ट कर दिया है कि काम के प्रति लापरवाही को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने इस प्रकार की कार्रवाई आगे भी जारी रहने की बात कही है। सभार जागरण।

YOU MAY ALSO LIKE : New UAE law to help people facing financial issues – https://m.khaleejtimes.com/news/government/facing-financial-problems-in-uae-new-law-can-help