युवक-युवती सहित कई लोगों को लिया गया हिरासत, हलचल

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बदमाशों और असमाजिक तत्वों के छिपे होने की सूचना पर सोमवार को देर शाम सहरसा शहर के भारतीय नगर स्थित रेड लाइट एरिया में पुलिस ने सघन छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक युवक, युवतियों को हिरासत में लिया गया। कई आपत्तिजनक सामान भी जब्त किया गया। करीब दो घंटे तक चली सघन छापेमारी के दौरान हालांकि असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी नहीं हुई लेकिन शहर के सबसे बदनाम मुहल्ले में हुई छापेमारी से रेल लाइट एरिया में हडकंप मच गया।

ये भी पढ़ें : उत्पाद विभाग की छापेमारी : अब सहरसा के श्मशान में मुर्दे नहीं शराब मिल रहे हैं

पुलिस के पहुंचते ही रेड लाइट एरिया की सघन बस्ती में अफरातफरी मच गई। ज्यादातर घर के लोग इधर-उधर भागने लगे। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि वरीय अधिकारियों के द्वारा रेड लाइट एरिया में असमाजिक तत्वों के छिपे होने और गलत काम होने की सूचना पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था।

इसके सत्यापन के लिए छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। संदिग्ध लोगों की भी पहचान की जा रही है। छापेमारी में सदर थानाध्यक्ष राजमणी सहित सदर थाना मे पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार, हरेश कुमार सिंह व भारी मात्रा में पुलिस बल शामिल थे।

ये भी पढ़ें : 1,000 से भी में कम में खरीदे ये हेलमेट, बचाएं अपनी बेशकीमती जान https://m.jagran.com/lite/lifestyle/affiliates-these-helmets-under-1000-can-save-your-life-on-the-road-19745655.html

जानकारी हो की सदर थाना क्षेत्र के बटराहा स्थित भारतीय नगर में कई बार नाबालिग लड़कियों की खरीद बिक्री, वेश्यावृत्ति, सड़क से गुजरने वाले लोगों साथ छिनतई की घटना के बाद पुलिस विभाग की छापेमारी हो चुकी है। कई दलालों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस की कार्रवाई के बाद कुछ दिन शांति रहती है और थोड़े दिन बाद ही फिर से यह गुलजार हो जाता है।

चलते-चलते ये भी देखें : इंतजार….!