सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के रखौता गांव की घटना, पुलिस जुटी मामले की छानबीन में

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले में जो हत्या का सिलसिला चल रहा है वह फिलहाल रूकने का नाम नहीं ले रहा है हत्या दर हत्या को अंजाम दे बदमाश सुशासन बाबू के शासन को तो चुनौती दे ही रहा है कहीं ना कहीं जिला प्रशासन के लिए भी बड़ी चुनौती देते जा रही है कि जिला में हो रही हत्या की घटना इनके बुते की बात नहीं रह गई है।

ताज़ा हत्या की घटना सहरसा जिले के सौनवर्षा राज थाना क्षेत्र के रखौता गांव से सामने आ रही है जहां बेखौफ बदमाशों ने दादा के साथ सो रहे एक सात वर्षीय बालक सत्यम कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी है। घटना देर रात तकरीबन बारह बजे की बताई जा रही है। बच्चे को सीने में गोली मारी गई है। बालक की हत्या के बाद परिजनों में कौहराम मच गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ससुराल के लिए निकले शख्स की गला रेत हत्या, सुपौल का रहने वाला है मृतक

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रखौता निवासी विद्यानंद यादव अपने पोते सत्यम कुमार (पिता दीपक यादव) के साथ अपने दरबाजे पर सोया हुआ था देर रात के करीब बदमाशों ने सुप्तावस्था में ही सत्यम को सिने में गोली मार मौत के घाट उतार दिया। बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

मामले की सूचना पुलिस को देने पर पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है परिजनों में जहां कौहराम मच गया है वहीं हत्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है। मृतक बालक के पिता दीपक यादव ने बताया कि पड़ोसी दियाद के साथ ज़मीनी विवाद चल रहा था। उन्होंने आशंका व्यक्त की है उन लोगों ने ही घटना को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें : जानें ऐसा क्या हुआ, दूल्हा फेरे लेने से पहले ही पंडाल से छोड़कर भागा! – https://www.livehindustan.com/national/story-know-what-happened-groom-ran-away-from-the-pandal-before-taking-the-fere-2852084.html

इस संबंध में सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया कि दादा का गांव में ही किसी से विवाद चल रहा था दादा के साथ सोए हुए अवस्था में बदमाशों के द्वारा गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

YOU MAY ALSO LIKE : Air India, BPCL sale by March 2020, says finance minister – https://m.khaleejtimes.com/international/india/air-india-bpcl-sale-by-march-2020-says-finance-minister