सहरसा में पांच दिनों में चार लोगों की हत्या से पुलिस प्रशासन पर उठी उंगली

सहरसा के कोशी दियारा से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट : सहरसा जिले में हत्याओं का दौर रुकने का नाम नही ले रहा है.पांच दिनों में चार लोगों की हत्या से सहरसा जिला दहल गया है.पूर्व प्रमुख की बिहरा में हत्या के बाद सदर थाना क्षेत्र में महिला की हत्या की आग अभी शांत भी नहीं हुई थी कि सलखुआ थाना क्षेत्र के चिड़ैया ओपी अन्तर्गत कोशी दियारा में शनिवार रात डबल मर्डर से दियारा हील गया।

दोनों हत्या चिड़ैया ओपी क्षेत्र के अलानी पंचायत के अलग-अलग स्थानों पर सुप्तावस्था में हुई.एक जगह किसान की गोली मार बदमाशों ने हत्या कर दी गई है.वहीं दूसरी घटना पूर्वी कोशी तटबंध की है.जहां करहरा घाट पर नाविक की गोली मार हत्या कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने जदयू नेता पूर्व प्रमुख को गोली मार कर दी हत्या

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मृदुला कुमारी, पुलिस सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, सलखुआ थानाध्यक्ष रहमान अंसारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल कोशी दियारा पहुंच बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है.वही चिड़ैया ओपी दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दिया है।

बात करे पहली घटना की तो अलानी पंचायत के करहरा घाट के समीप मंडप पर की है. खगड़िया जिले के मोरकाही थाना के आनंदपुर- भराठ गांव निवासी धुल्लो चौधरी (55) की हत्या सुप्तावस्था में अपराधियों ने गोली मारकर कर दी. मृतक कोसी नदी के घाट पर बीते कई माह पूर्व से नाविक का काम करता था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार महिला की कर दी हत्या

दूसरी घटना चिड़ैया ओपी के समीप बगुलबा टोला की है.जहाँ समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय असिमचक गांव निवासी देवेन्द्र यादव (40) की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक करीब 20 वर्षों से ज्यादा समय से यहां रहकर खेती-बाड़ी करता था. इसकी शादी मानसी थाना के रोहियार गांव में हुई थी।

मृतक के पिता राज कुमार यादव सपरिवार दलसिंहसराय के गांव में ही रहते है.घटना की सूचना पर पहुँचे परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है.घटना के संबंध में चिड़ैया ओपी अध्यक्ष कांति प्रसाद ने बताया कि दो लोगो की हत्या हुई है.पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.छापेमारी जारी है।