• बलवाहाट ओपी क्षेत्र की खजुरी गांव की देर रात की घटना, भोज खाकर लौटने के क्रम में दिया घटना को अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के खजुरी गांव में देर रात पूर्व से चले आ रहे जमीनी विवाद में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग लिलो मुखिया की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार महिला की कर दी हत्या

इस संबंध में मृतक लिलो मुखिया के पुत्र सत्तो मुखिया के फर्दबयान पर छः लोगों को नामजद आरोपी बनाया है। वही पुलिस ने तीन नामजदों को हिरासत में लिया है। पुलिस को दिए फर्दबयान में सत्तो मुखिया ने कहा कि देर रात पिताजी पवन मुखिया के यहां मुंडन का भोज खाकर वापस आ रहे थे कि खजुरी धर्मशाला के पास पूर्व से घात लगाए चन्द्र देव मुखिया, लक्ष्मी मुखिया, सुधीर मुखिया, सुरेश मुखिया, दिनेश मुखिया, बजरंगी मुखिया घोर कर लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दिया।

घटना की जानकारी पुत्र सत्तो मुखिया को लगी तो वह भी वहां पहुंचे तो उपरोक्त लोगों ने उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस संबंध में ओपीध्यय हरेश्वर सिंह ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लक्ष्मी मुखिया, चन्द्र देव मुखिया एवं एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : बिहार में कुत्ते, घोड़े, छड़ी तक भी जमीन के मालिक: मलिक – https://www.livehindustan.com/national/story-satyapal-malik-says-in-bihar-dogs-horses-are-land-owners-2870247.html