सोनवर्षा राज प्रखंड के काशनगर ओपी क्षेत्र के देर रात की घटना, छानबीन में जुटी पुलिस

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले में बढ़े क्राईम का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है गोली मार हत्या की घटना इस कदर बढ़ गई है कि मानों मनुष्य का जीवन कीड़े मकोड़े के जीवन से भी सस्ता हो गया है। नवम्बर माह में शायद ही कोई एक दो दिन छुट गया हो जिस दिन कोई ना कोई गोली मारने की घटना ना घटित हुआ हो।

ताज़ा घटना सहरसा जिले के सोनवर्षा राज प्रखंड क्षेत्र के काशनगर ओपी क्षेत्र बराही गांव से सामने आ रहा है जहां देर रात अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने ग्रामीण चिकित्सक को गोली मार दिया। चिकित्सक को बदमाशों ने दो गोली मारी। गंभीर रूप से जख्मी चिकित्सक को इलाज के लिए सहरसा लाया गया है जहां निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दो अलग-अलग वारदातों में एक को मारी गोली तो दुसरे को फरसा से किया जख्मी

घटना को अंजाम किसने और किस मकदस से दी है इसका खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल परिजन चिकित्सक के इलाज में लगे हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। जख्मी चिकित्सक का नाम 55 वर्षीय महावीर मंडल बताया जाता है जो गांव में ही प्रेक्टिस करते हैं।

घटित घटना के संबंध में जख्मी चिकित्सक के पुत्र रिंकू कुमार ने बताया कि देर रात उसके पिताजी सो रहे थे इतने में एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आया पहले दरवाजा खोलने के लिए बोला तो पिता जी बोले दवाई लेना है इस पर दोनों कुछ नहीं बोला कहां दरवाजा खोलो।

ये भी पढ़ें : टेलीग्राम के फाउंडर ने कहा- सार्वजनिक हो जाए आपकी निजी फोटो, उससे पहले Whatsapp करें डिलीट https://www.amarujala.com/technology/mobile-apps/delete-whatsapp-if-you-don-t-want-your-photos-messages-public-says-telegram-founder-parel-durov

जैसे ही पिता जी दरवाजा खोले एक ने गोली चलाया फिर दुसरे ने भी गोली चला दिया। एक गोली बांह में लगी है वहीं दुसरी गोली सिर के समीप लगने की बात पुत्र ने बताई है। जख्मी के पुत्र ने बताया कि वह टेंट का काम करता है किसी से किसी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं थी। हालांकि पुलिस पुरे मामले का जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

चलते-चलते ये भी देखें : DX has two words for king….!