• सीओ ने थाना को लिखित देकर आफिस में आकर धमकाने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सहित कई आरोप लगाया

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ अंचलाधिकारी श्याम किशोर यादव को कार्यालय में बुधवार को प्रवेश कर गाली गलौज कर अंजाम भुगतने की धमकी दिये जाने पर युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष सलखुआ रणवीर यादव के विरुद्ध सीओ ने थाना में आवेदन देकर जान माल सुरक्षा की गुहार लगायी है।

सीओ सलखुआ

थाना में समर्पित आवेदन में सीओ ने कहा कि गोरियाड़ी गांव में अगलगी की एक मामले में मुआवजा देने का दवाब देने लगा।जब गांव जाकर घटना की जांच की तो सिर्फ थोड़ा से भूसा जला पाया गया।आपदा प्रावधान के तहत मुआवजा राशि देय नही रहने के बावजूद राशि भुगतान के लिए दवाब दिया जाने लगा । इंकार करने पर उक्त घटना का अंजाम दिया गया। इस घटना के बाद सीओ डरे सहमे हुए हैं। सीओ द्वारा इसकी सूचना डीएम व एसपी को दे दी गई है।

ये भी पढ़ें : सलखुआ : युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

इस आरोप को राजद युवा अध्यक्ष रणवीर यादव ने निराधार व मनगढंत बताकर सीओ के पूरे क्रियाकलाप की जांच करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सीओ के आफिस गया था गांव में एक पीड़ित का घर जल गया था। सीओ ने कुछ भी बात सुनने से पहले आवेदन लेने से इंकार करते हुए कहा कि इसको कोई मुआवजा नहीं मिलेगा। इसी के बाद सीओ खुद मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।

राजद नेता रणवीर यादव

इस संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है दिए गए आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : 21 जनवरी को मानव शृंखला बना बिहार फिर रचेगा इतिहास .….! जानें क्या है पुरा – https://www.livehindustan.com/bihar/story-bihar-will-create-history-again-on-21-january-to-make-human-chain-2870413.html