धरनार्थियों से वार्ता करते थानाध्यक्ष व नप उपाध्यक्ष

छुट्टी से वापस पहुंचे थानाध्यक्ष ने दिया ठोक कार्रवाई का आश्वासन पर आंदोलन हुआ स्थगित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : थाना गेट के सामने हुई चोरी का उद्भेदन व दुर्व्यवहार करने वाले एएसआई अजय कुमार पर कार्रवाई की मांग को लेकर चल रहे चरणबद्ध आंदोलन के चौथे दिन आक्रोशितों ने आज एक दिवसीय धरना दिया गया।

हालांकि देर शाम छुट्टी से वापस आए बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के ठोक कार्रवाई के आश्वासन पर धरना समाप्त कर चलाए जा रहे चरणबद्ध आंदोलन को स्थगित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : थाना के सामने चोरी के विरोध में आक्रोशितों ने सड़क जाम कर किया धरना प्रदर्शन

इससे पूर्व जाप छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव की अगुवाई में आक्रोशित दुकानदारों ने थाना गेट के सामने पीड़ित दुकानदार के साथ एक दिवसीय धरना दिया। आक्रोशितों ने कहा कि आज चोरी की घटना को चार दिन होने को है अबतक चोरी का उद्भेदन नहीं हो सका है।

इसी मोबाइल दुकान में रविवार रात हुई थी चोरी

वहीं पीड़ित के साथ दुर्व्यवहार करने वाले बख्तियारपुर थाना में पदस्थापित एएसआई अजय कुमार पर अबतक कोई कार्रवाई नहीं किया गया है। आक्रोशितों का कहना था कि मंगलवार को सड़क जाम व प्रदर्शन में डीएसपी के द्वारा यह आश्वासन मिला था कि सबसे पहले पीड़ित एएसआई पर कार्रवाई की जाएगी लेकिन अबतक उस पर कार्यवाई के नाम पर सबकुछ शून्य है।

ये भी पढ़ें : WhatsApp यूजर्स को मिला नया अपडेट, ऐप में अब दिखेगा Facebook Logo https://m.jagran.com/lite/technology/apps-whatsapp-gets-redesigned-facebook-logo-in-new-android-update-19756335.html

आक्रोशितों का कहना था कि जब तक दोषी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई व चोरी का उद्भेदन नहीं होगा तब यह चरणवद्ध आंदोलन जारी रहेगा। वही धरना की सूचना पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल सिंह, नप उपाध्यक्ष विकास कुमार विक्की आदि ने धरना स्थल पर वार्ता कर धरना समाप्त करवाया।

धरनार्थियों से वार्ता करते थानाध्यक्ष व नप उपाध्यक्ष

इस मौके पर थानाध्यक्ष ने जल्द – से – जल्द चोरी के मामले में उद्भेदन और दोषी पदाधिकारियों को पुलिस अधीक्षक से आग्रह कर हटवाया जायेगा.इस मौके पर सिंटू चौधरी, पिंटू चौधरी, रविशर यादव, बिरजू यादव, अमित कुमार भगत, अमित जायसवाल, संजय गुप्ता, शैलेश कुमार, अभिनाश यादव, अरविंद कुमार, बंटी कुमार, गौरव कुमार, राजू कुमार, मंगल कुमार, दिनेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

चलते-चलते ये भी देखें : मर्दानी टू …!