नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने हुसैनचक चौक से दक्षिण देर शाम घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर- सहरसा सड़क मार्ग के हुसैन चक चौक से दक्षिण पुल के समीप नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर एक युवक की बाइक सहित नगदी लूट ली।

बख्तियारपुर थाना

इस संबंध में पीड़ित युवक सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार ने बख्तियारपुर थाना को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए बाइक बरामद की थी बात कही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने बाइक लूट के क्रम में तीन शख्स को मारा चाकू, एक की मौत

पीड़ित युवक ने बताया कि देर शाम अपने गांव के ही विमलेश कुमार से बाइक लेकर सिमरी बख्तियारपुर की ओर आ रहा था की हुसैन चक चौक से दक्षिण पुल के पास ओवरटेक कर एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक रोक गाड़ी से चाबी छीन लिया एवं जेब में रखें नगदी छः हजार रुपए, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड एवं पैन कार्ड ले सिमरी की दिशा की ओर चलते बना।

जिस गाड़ी को बदमाशों ने लूट किया है उसका नंबर बीआर 19 एन 1606 है हालांकि लूट के समय मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई थी पुलिस ने तत्काल अपराधी जिस दिशा में भाग्य उस दिशा में कार्यवाही भी किया लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे।

YOU MAY ALSO LIKE : India slams Turkey’s military offensive in Syria – https://www.indiatoday.in/india/story/turkey-erdogan-military-offensive-syria-kurdish-us-india-mea-1607990-2019-10-10

इस संबंध में बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरे की तलाश कर रही है जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर बाइक बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा यार्ड में मालगाड़ी बेपटरी, कटिहार और मानसी रूट में ट्रेन परिचालन बाधित– https://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-freight-train-derail-near-saharsa-yard-and-train-operations-disrupt-in-katihar-and-mansi-routes-2790367.html