ग़रीबी के कारण नहीं पढ़ लिख सका मो आलम, आवाज में है जादू

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट : पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर वायरल हुईं रानू मंडल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक वीडियो से वायरल हुईं रानू अब फिल्मों में गाना गाने लगी हैं। बीते दिनों रानू ने हिमेश के बाद उदित नारायण के साथ गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं।

मो आलम

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और गाना गाते हुए एक लड़का का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह लड़का सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सिमरी पंचायत मखदूम चक का रहने वाला है। इस लड़के का पिता मजदूर है तो वहीं गरीबी के कारण यह पढ़ लिख नहीं सका है।

YOU MAY ALSO LIKE : Tourists to be allowed in Jammu and Kashmir from October 10 – https://www.khaleejtimes.com/international/india/tourists-to-be-allowed-in-jammu-and-kashmir-from-thursday

अशिक्षित इस लड़के की उम्र करीब 12-14 साल के करीब है आवाज ऐसी है कि हर कोई इसे सुनने को चाह रखता है इन दिनों एक सोसल मीडिया यूजर ने बारिश में इसके एक गाने को अपने मोबाइल से रिकार्ड कर वायरल किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। लड़के की आवाज सुन आप भी कहेंगे वाह…..!

ब्रजेश की बात आपसे अपील कर रहा है कि इसके आवाज में जो जादू है वह दुनिया तक पहुंचे इसके लिए आप सोशल मीडिया यूजर सहायक हो सकते हैं ज्यादा से ज्यादा वीडियो को शेयर करें ताकि किसी बड़े स्टार की नजर इस पर पड़े और इसकी अशिक्षा दूर हो आवाज सबके बीच आए।

ये भी पढ़ें : सहरसा : तेजी से वायरल हो रहा युवक को खूंटे से बांध कर बेरहमी से पिटाई का वीडियो