बिना अनुमति के प्रोग्राम कराने के आरोप में आयोजनकर्ता गिरफ्तार, कई पर मामले दर्ज

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के समीप बुधवार की रात आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। प्रोग्राम में बार बालाओं के द्वारा किए जा रहे अश्लील व फूहड़ गानों पर प्रोग्राम देख रहे दर्शकों के बीच जमकर हंगामा हो गया।

कुछ इस कदर चल रहे थे प्रोग्राम

हंगामा की सूचना पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंची पुलिस ने जब प्रोग्राम बंद कराने की बात कही तो दर्शक उताबले हो गए इस बीच पब्लिक व पुलिस में नोंक-झोंक के बाद पथराव शुरू हो गया। इस दौरान जमकर पब्लिक ने पुलिस पर रोड़ेबाजी कर डाली जिससे कई पुलिस कर्मी को चोटें भी लगी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : शादी समारोह में चल रहे आर्केस्ट्रा में चली गोली, डांसर की मौत

झड़प और हंगामे का विडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑर्केस्ट्रा में किस तरह बार बालाओं द्वारा ठुमके लगाए जा रहे हैं फिर उसके बाद दर्शकों के बीच हंगामा हो जाता है वहीं ऑर्केस्ट्रा बन्द कराने पहुंची पुलिस और पब्लिक के बीच रोड़ेबाजी हो रही है ।

हंगामा की रात की तस्वीर

प्राप्त जानकारी अनुसार दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने के बाद रात्रि में मेला समिति के अध्यक्ष मिश्रीलाल यादव के घर के छत पर कार्यक्रम का स्टेज बनाया गया था। जिस पर बाहर से मंगायी गयी नर्तकी द्वारा अश्लील गानों पर नृत्य किया जा रहा था। इसी बीच कुछ दर्शक उत्तेजित होकर नाचने लगे।

ये भी पढ़ें : थिरक रही थीं बार बालाएं… और ‘ठांय-ठांय’ में गई युवक की जान! https://m.aajtak.in/national/video/youth-died-celebratory-firing-muzaffarpur-bihar-bar-girls-dance-viral-video-1127854-2019-10-11

इसके बाद मेला अध्यक्ष ने दर्शकों को गाली गलौज करते हुए वहांं से चले जाने को कहा। गाली सुनते ही मौजूद दर्शक आक्रोशित हो गए और वे उत्तेजित होकर पथराव शुरू कर दिए। जिसके बाद वहां कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गयी। आरकेस्ट्रा के कलाकारों ने भगदड़ होने के बाद कार्यक्रम को बंद करा दिया।

गिरफ्तार मेला कमिटी अध्यक्ष

घटना की जानकारी मिलने के बाद सौरबाजार थानाध्यक्ष जयशंकर कुमार सदल बल पहुंचे। उन्होंने बिना अनुमति के कार्यक्रम कराने पर पूछताछ की। मेला समिति के अध्यक्ष द्वारा गोल मटोल जवाब दिया गया। जिसपर उन्होंने कार्यक्रम बंद करने का आदेश दिया। इधर पहले से ही आक्रोशित लोग कार्यक्रम बंद कराने की बात पर मेला समिति के अध्यक्ष व मौजूद दर्शकों ने पुलिस पर ही रोड़ेबाजी शुरु कर दी।

YOU MAY ALSO LIKE : Dubai expat’s visa case goes viral on Twitter – https://www.khaleejtimes.com/uae/dubai/dubai-expats-visa-case-goes-viral-on-twitter

हालांकि किसी तरह लोगों पर काबू पाते पुलिस ने कार्यक्रम बंद करा दिया। रोड़ेबाजी की घटना के बाद बड़ी संख्या में आसपास के थानों से भी पुलिस बल को बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण पाया।

आर्केस्ट्रा स्थल छत पर जहां चल रहा था कार्यक्रम

सौरबाजार थानाध्यक्ष ने बताया कि रोड़ेबाजी मामले में मेला समिति के अध्यक्ष मिश्रीलाल यादव सहित 13 को नामजद आरोपी बनाया गया है। जबकि सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में नशे में धुत जमादार का वीडियो वायरल, जमादार निलंबित