हत्या की जताई जा रही आशंका, शव की पहचान छुपाने की नियत से बाल काट मुंह को जलाया

शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी, तरह-तरह की जताई जा रही आशंका

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती। सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवाहाट ओपी के खोजूचक नहर के समीप बुधवार की सुबह एक युवती का शव नहर के पानी में तैरते हुए देखा गया शव की सूचना स्थानीय बलवाहाट ओपी पुलिस को दिया गया करीब 2 घंटे विलंब के बाद बलवा बलवाहाट पुलिस शव स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू की।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम हेतु सहरसा भेज दिया गया है शव की पहचान नहीं हो पाई है लाश होने की सूचना स्थानीय लोगों में होने के बाद देखने को लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही है क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ें : अज्ञात वृद्ध का सड़क किनारे मिला शव, क्षेत्र में सनसनी

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह सवेरे नहर के समीप आसपास के लोगों ने पानी में तैरता एक शव देखा इस बात की सूचना आसपास के लोगों को लगते ही लाश देखने लोग वहां जुटने लगे उसके बाद स्थानीय ओपी को इस बात की जानकारी दी गई।

हालांकि किसी ने सब की पहचान नहीं कर पाया, लाश को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जोर पकड़ रही है युवती का उम्र 18 से 22 साल के बीच होने का अनुमान लगाया जा रहा है सलवार सूट पहने युवती की हत्या कर यहां फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है लाश की पहचान छुपाने की नियत से उसके सिर के आधे बाल काट दिए गए हैं वही मुंह पर प्लास्टिक एवं अन्य वस्तु रख जला दिया गया है।

YOU MAY ALSO LIKE : http://UAE astronaut Hazzaa shares stunning image of Makkah, Grand Mosque from space –

घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि संभवत यह ऑनर किलिंग का मामला भी हो सकता है क्योंकि शव की पहचान छुपाने की नियत से मुंह को बुरी तरह जलाया गया वहीं कुछ लोगों ने बताया कि प्रेम प्रसंग में भी इसकी हत्या से इनकार नहीं किया जा सकता है अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि पोस्टमार्टम बात पुलिस इस मामले को लेकर क्या छानबीन कर पाती है।

फिलहाल बलवा हाट ओपी पुलिल शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया है ओपी अध्यक्ष हरेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि अब तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। ‌

चलते-चलते ये भी देखें : फाइनल ट्रेलर चेप्टर…