• बाइक सवार अज्ञात चोरों ने चोरी के क्रम में दुकान में सो रहे दुकानदार के जग जाने पर गोली मार फरार हो गया

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर-तैलियाहाट सड़क मार्ग के पहलाम चौक पर देर रात एक बाइक पर सवार तीन हथियार बंद चोरों ने एक पान दुकान में चोरी के दौरान दुकान में सो रहे दुकानदार के जग जानें पर गोली मार फरार हो गया।

स्थानीय लोगों व रिस्तेदारों ने जख्मी दुकानदार को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया है। गोली दुकानदार के हाथ में लगी है फिलहाल वह ख़तरे से बाहर बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : अब Jio से कॉलिंग नहीं फ्री…दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लगेंगे पैसै, कराना होगा टॉप अप https://m.aajtak.in/gadget-gallery/gallery/reliance-jio-to-charge-for-other-network-calling-ttec-40270-2019-10-09-1

जख्मी दुकानदार तीस वर्षीय सिन्टू कुमार पहलाम गांव की निवासी है जो उसी गांव की चौक पर राजेश पान भंडार के नाम से पान की दुकान चलाता है। ज़ख्मी के भाई राजेश कुमार ने ओपी पुलिस को मामले की जानकारी दें न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

जख्मी दुकानदार

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दुकानदार सिंटू अन्य दिनों की भांति दुकान बंद कर दुकान के पीछे बनें रूम में सो गया इस बीच देर रात करीब बारह बजे के आसपास दुकान में खट-खट की आवाज सुन वह जगा और बाहर आकर इधर उधर झांकने लगा। इस बीच चोरों ने बड़े शातिराना अंदाज में दुकान के आगे लगे बल्ब को खोल अंधेरा बना दिया था।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : सब्जी बिक्रेता को युवक ने मारी गोली, बाल-बाल बचे बिक्रेता

इस अंधेरे के बीच जब दुकानदार ने चोरों को देख हो हल्ला करने लगा तो सभी चोर भागने लगा दुकानदार के द्वारा पीछा किए जाने पर उसके उपर हथियार से गोली फायर कर दिया जो संयोगवश उसके हाथों में लगी और चोर बाइक से फरार हो गया।

advt.

इस संबंध में बनमा-ईटहरी ओपी प्रभारी रूदल कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस चोर का पता लगा रही है जल्द मामले का खुलासा कर चोरों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

YOU MAY ALSO LIKE : UAE astronaut Hazzaa AlMansoori hopes for another Emirati on the ISS very soon – https://www.khaleejtimes.com/news/general/uae-astronaut-hazzaa-almansoori-hopes-for-another-emirati-on-the-iss-very-soon