घरेलू बातों को लेकर कहा-सुनी से उत्पन्न विवाद पहुंच गया मौत के खेल तक

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : कलयुगी पत्नी व सौतेले बच्चों ने एक बार फिर रिस्ते को कलंकित करने का काम कर यह जता दिया है कि घोर कलयुग चल रहा है इस युग में कोई रिश्ता कोई मानये नहीं रखता है चाहे वह रिस्ता पति-पत्नी का हो या पिता-पुत्र का।

जी हां ऐसा ही एक मामला सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही से सामने आया है जहां मां-बेटों ने मिलकर पिता की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : फिर एक बार कलयुगी पत्नी ने मायके वालों के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या

मृतक शख्स का नाम बबलू चौधरी बताया जाता है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बरियाही निवासी मृतक बबलू चौधरी और उसकी पत्नी के बीच घरेलू विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। बात बढ़ते बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई।

इतने में पत्नी का साथ देने मृतक के सौतेले बेटे-बेटी पहुंच गए जिसके बाद सबों ने मिलकर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। बबलू चौधरी की इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

ये भी पढ़ें : गिरिराज सिंह का नीतीश पर निशाना, बोले- ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को – https://aajtak.intoday.in/story/giriraj-singh-nitish-kumar-patna-bihar-flood-politics-rain-ramkripal-yadav-disaster-1-1125926.html

बताया जाता है कि मृतक बबलू चौधरी ने बड़े भाई राजकुमार चौधरी की मौत बाद उसकी पत्नी यानि अपनी भाभी के साथ बबलू चौधरी ने शादी कर ली थी। शादी के बाद उसे एक पुत्र हुआ। जबकि पहले से ही पत्नी को तीन संतान हैं।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृतक के भाई ने तीन लोगों पर नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : India Criticses Malaysia, Turkey for Statements Attacking Centre on Kashmir Issue at UN https://www.news18.com/amp/news/india/india-criticises-malaysia-turkey-for-statements-attacking-centre-on-kashmir-issue-at-un-2333855.html

इस बाबत सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि आपसी परिवारिक विवाद में बबलू चौधरी की हत्या हुई है। मृतक के भाई ने परिवार के तीन लोगों को नामजद किया है। एक प्राथमिक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।