बिहरा थाना क्षेत्र के बिमला राइस मिल का संचालक है पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष सुरेश यादव

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर पंचायत अंतर्गत पदमपुर स्थित विमला राइस मिल से मंगलवार की देर रात पुलिस ने छापेमारी कर एक पिकअप वैन और ट्रैक्टर पर लदे भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।

इस मामले में पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष सह जदयू नेता समेत तीन नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि मंगलवार की रात करीब एक बजे पदमपुर स्थित जदयू नेता सुरेश यादव के विमला राइस मिल में सुपौल जिले के परसरमा निवासी अरुण चौधरी का भारी मात्रा में विदेशी शराब पहुंचने की सूचना मिली थी।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : सफारी गाड़ी से 12 कार्टून में बंद 90 लीटर विदेशी शराब बरामद

यह सूचना मिलते ही बिहरा थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के नेतृत्व में मिल में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पिकअप वैन और ट्रैक्टर पर लदे विदेशी शराब समेत दोनों वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। मौजूद लोग अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस द्वारा विमला राइस मिल में की गई छापेमारी में 120 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष सह जदयू नेता सुरेश यादव, परसरामा निवासी अरुण चौधरी एवं बम यादव समेत दो अज्ञात के विरुद्ध विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती, थानाध्यक्ष रणवीर कुमार समेत अन्य मौजूद थे।

YOU MAY ALSO LIKE : Clean India mission has become a people’s movement: President Ram Nath Kovind at Safaigiri 2019 – India News –https://www.indiatoday.in/india/story/president-ram-nath-kovind-swachh-bharat-mission-safaigiri-awards-1605630-2019-10-02

वहीं बिहरा थाना क्षेत्र के पदमपुर स्थित विमला राइस मिल से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद होने के बाद मिल संचालक पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष सह जदयू नेता सुरेश यादव की तलाश में पुलिस जुट गई है।

इस बाबत एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि राइस मिल से भारी मात्रा में शराब बरामद होने से यह स्पष्ट हो गया है कि राइस मिल संचालक शराब का धंधा करता है इसलिए सुरेश यादव समेत सभी नामजद आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी होगी। इससे पूर्व भी जून माह में उत्पाद विभाग की टीम ने इसी राइस मिल के समीप एक पिकअप वैन पर लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें बरामद की थी।

ये भी पढ़ें : सोते समय लड़की ने चार्जिंग पर लगाया मोबाइल, सुबह मां उठाने पहुंची तो…देखकर उड़े होश – NDTV https://khabar.ndtv.com/news/world/girl-dies-due-to-phone-burst-on-charging-while-sleeping-2110723/amp/1

इस मामले में सुरेश यादव की संलिप्तता होने की आशंका जताते हुए अनुसंधानकर्ता को जांच करने का सख्त निर्देश उत्पाद अधीक्षक ने दिया था। लेकिन बाद में इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। अब देखना होगा कि इस ताजा मामले के बाद पुलिस क्या करती है।

चलते-चलते ये भी देखें : Sye Raa (Hindi) Not A Move Review by Sucharita…