मृतक मधेपुरा जिले के गोपालपुर पंचायत का निवासी, बसनही थाना क्षेत्र की घटना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : एक बार फिर अपराधियों का मनोबल बढ़ने लगा है। पुलिसिया सुस्ती व अपराधियों पर से ढ़ीले होते लगाम की वजह है कि देर रात एक बाइक लूटने के दौरान उस पर सवार तीन लोगों को चाकू मार गंभीर रूप से जख्मी कर बाइक लूट बदमाश फरार हो गया।

वही गंभीर रूप से जख्मी शख्स में एक युवक की मौत हो गई वहीं दो को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक युवक मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज प्रखंड के गोपालपुर पंचायत का निवासी बताया जाता है। मृतक युवक का नाम मणिकांत यादव है। जो प्राईवेट बिजली मिस्त्री का काम करता था।

YOU MAY ALSO : NC Delegation Reaches Srinagar to Meet Omar, Farooq Abdullah https://www.thequint.com/news/india/abrogation-article-370-jammu-and-kashmir-news-live-updates

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मणिकांत यादव व दो अन्य साथी संतोष मुखिया एवं मुकेश यादव जो बिजली मिस्त्री का काम करता है वह मंगवार बाजार में चल रहे बिजली का काम कर वापस घर लौट रहा था कि सोनवर्षा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र अंतर्गत झिटकिया पुल के समीप पल्सर सवार बदमाश बाइक लूटने के लिए इकट्ठा हुए थे।

जैसे ही मणिकांत अपने साथियों के साथ पुल के समीप पहुंचा बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक रोक लूटपाट करने लगा। इस बीच बताया जाता है कि बदमाशों के साथ नोंक-झोंक उपरांत बदमाशों ने बाइक सवार तीनों पर चाकू से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बैखौफ बाइक सवार बदमाशों ने देर रात सुपौल से लौट रहे युवक को मारी गोली

इस महले में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया तो बदमाशों ने बाइक लूट चलते बना इस बीच घायलों को स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए सोनवर्षा लाया गया जहां एक शख्स मणिकांत यादव की मौत हो गई। वही मामले की जानकारी पुलिस को होने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया है।

पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है वहीं गंभीर रूप से जख्मी दो शख्स को बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने की सूचना है। वही मृतक के घर मातमी सन्नाटा छा गया है परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

चलते-चलते ये भी देखें : तुम ही आना…! मरजंवा