रितेश रंजन के आवास पर प्रेस वार्ता कर महागठबंधन नेताओं ने प्रतिक्रिया व्यक्त किया

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : रविवार को सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर हाई स्कूल मैदान पर आयोजित बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के चुनावी सभा में जमकर चलीं कुर्सियां मामले में महागठबंधन नेताओं अपनी ओर से प्रतिक्रिया व्यक्त किया है।

रानीबाग स्थिति लोजद नेता रितेश रंजन के समदर्शी आवास पर महागठबंधन के नेताओं की एक बैठक उपरांत लोजद नेता ने प्रेस वार्ता कर पुरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार की घटना को विरोधियों की साज़िश का नतीजा बताया है। उन्होंने कहा कि एक साज़िश के तहत तेजस्वी यादव की सभा में जानबूझकर हंगामा कराया गया है।

ये भी पढ़ें : तेजस्वी यादव की सिमरी बख्तियारपुर चुनावी सभा में जानें क्यों चली कुर्सियां..?

उन्होंने कहा कि विरोधियों ने एक साजिश रच असामाजिक तत्वों को भेजकर इस सभा में भगदड़ जैसी घटना को अंजाम दिया है । सबसे अहम सवाल यह है कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था में यह चूक थी या जानबूझ कर सरकार किसी बड़ी घटना को अंजाम देना चाहती थी।

आखिर कैसे मंच के सामने बने पत्रकार दीर्घा एवं डी एरिया में आम आदमियों की भीड़ प्रवेश कर जाती है। सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस बलों द्वारा क्यों नहीं उक्त स्थल को खाली कराया गया । भीड़ से एक युवक सामने से मंच पर चढ़ कर तेजस्वी यादव तक पहुंच जाना और मंच संचालक के साथ मारपीट कर हंगामा खड़ा करना सरकार की एक साजिश है ।

ये भी पढ़ें : रेलवे पैसेंजर ध्यान दें, सहरसा और समस्तीपुर ट्रेन रूट पर आज से करें मेमू की सवारी – https://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-good-news-memu-train-starts-today-between-saharsa-and-samastipur-route-2797523.html

उन्होंने कहा कि सुबे की सरकार जानबूझ नेता प्रतिपक्ष के साथ साजिश कर रही है और यह गंभीर मामला है और इसकी जांच होनी चाहिए । प्रोटोकॉल के अनुसार मंच पर दंडाधिकारी को होना चाहिए था और आयोजक के द्वारा लिस्ट के अनुसार मंच पर चिन्हित नेताओं को जगह देनी थी पर दंडाधिकारी का मंच पर नहीं होना इस घटना के पक्ष में होने का सवाल खड़ा करता है ।

18 अक्टूबर को सिमरी बख्तियारपुर हाई स्कूल मैदान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एवं वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में फंसा पेंच

वहीं उन्होंने कहा कि 18 अक्टूबर को पूर्व से मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सभा उच्च विद्यालय मैदान में सुनिश्चित है जिसे लेकर सबसे पहले सिंगल विण्डों सिस्टम में अनुमति का आवेदन भी दिया गया और उसी दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी उसी मैदान में सभा होनी है जिसे लेकर स्थानीय प्रशासन द्वारा अनुमति देने में आनाकानी की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Pranjal Patil, first visually challenged woman IAS officer, takes over as Sub-Collector of Thiruvananthapuram –https://www.thehindu.com/news/national/kerala/pranjal-patil-first-visually-challenged-woman-ias-officer-takes-over-as-sub-collector-of-thiruvananthapuram/arti

उन्होंने कहा कि क्या कानून की नजर में मुख्यमंत्री अलग हैं। यहां हिटलरशाही है सत्तासीन लोग अपने तरीके से कानून का दुरुपयोग कर रहे हैं । जिसका जवाब 21 अक्टूबर को जनता अपने मतदान के माध्यम से देगी ।

तेजस्वी यादव की सभा में कुछ यू चली थी कुर्सियां

इस दौरान राजद युवा महासचिव शिव शंकर विक्रांत, लोजद नेता जिला पार्षद धीरेन्द्र यादव, फेन्ड्स ऑफ तेजस्वी के बरकत अली, सलखुआ राजद के युवा अध्यक्ष रणवीर यादव, मो शहनवाज, छात्र राजद के रविशर यादव, सुरेन्द्र यादव, मुकेश कुमार, अविनाश यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।