सिमरी बख्तियारपुर उपचुनाव के दुसरे चरण के प्रचार में सलखुआ एवं कबीराधाप में सभा को किए संबोधित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : आदरणीय आपके नेता हमारे पिता शेर हैं वे विरोधियों के गीदर भभकी से डरने वाले नहीं हैं। हमारे पलटू चाचा के राज में नौजवान बेरोजगार है। आज डिग्री लेने के बाद भी नौकरी नही मिल रहा है। हम नौजवान से वादा करते है कि आपलोग मेरे हाथों को मजबूत करे हम सभी को रोजगार दिलवायेंगे।

सलखुआ की सभा का एक दृश्य

उक्त बातें गुरुवार को सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव के तहत राजद प्रत्याशी जफर आलम के लिए आयोजित सलखुआ स्थित महंत मिट्ठू दास उच्च विद्यालय में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। तेजस्वी यादव ने कहा कि जफर आलम पार्टी के वफादार सिपाही है।

ये भी पढ़ें : चुनाव में लालटेन जीतेगा तो लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आएंगे : तेजस्वी यादव

हर बार सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा की जनता ने हमे प्यार देने का काम किया है। 21 तारीख को लालटेन को वोट दे और लालू जी के हाथ मजबूत करे। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि हम सभी लोकसभा चुनाव हारे नही हराये गए। मुख्यमंत्री पलटू चाचा के सभा में आदमी नही दिखता था और हमारे सभा में तिल रखने की जगह नही मिलती थी। लेकिन हमें साजिशन हराया गया। आप वोट दीजिये। चुनाव में हार जीत लगा रहता है।

तेजस्वी यादव

हमलोग निराश नही है क्योंकि हमें मालूम है कि लालू जी आपके दिल में बसते है। हमे पूरा विश्वास है कि जफर आलम जीतेंगे। तेजस्वी ने कहा कि केंद्र सरकार ने लालू जी को जेल में डाला गया और आज जेल में बीमार है लेकिन आजतक लालू जी ने विचार से समझौता नही किया। राजद ने आज तक साम्प्रदायिक शक्ति से समझौता नही किया।

ये भी पढ़ें : UP के बाद अब बिहार में घुसे आतंकी, NIA टीम के सहरसा पहुंचने से मचा हड़कंप https://m.jagran.com/lite/bihar/purnea-terrorists-enter-bihar-after-up-nia-team-reached-saharsa-administration-alert-19675851.html

जब लालू जी डरे नही और झुके नही तो उनके बेटे – बेटियों को फंसाया गया। नरेंद्र मोदी जी सबसे ज्यादा लालू जी से ही डरते है। लालू जी को मजबूत करने के लिए सरकार बदलना होगा। उन्होंने कहा कि यदि जफर जी जीतेंगे तो लालू जी मजबूत होंगे। लालू जी मजबूत होंगे तो हर कोई मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि आज के समय में मंदिर, मस्जिद, इमरान, पाकिस्तान का हल्ला किया जा रहा है। एक तरफ बाढ़ और सुखाड़ लेकिन कोई देखने वाले नही है।

महंगाई चरम सीमा पर है। सत्तर साल में सबसे बड़ी मंदी आई है। कारखाने बंद हो रहे है। जो मजदूर दूसरे राज्य में गए वह भी लौट कर आ रहे है। जाति प्रमाण पत्र तक बनाने में भी घूस दिए नही काम नही होता है। सब कोई इस सरकार में परेशान है।

YOU MAY ALSO LIKE : Home-cooked food, AC, security, medicines: Things P Chidambaram wants in custody https://www.hindustantimes.com/india-news/home-cooked-food-ac-security-medicines-things-p-chidambaram-wants-in-custody/story-zL3bh5V82mJyCJffye1DJM.html

बात करे शराबबंदी की तो अभी बिहार में होम डिलीवरी जारी है.200 सौ का बोतल 1500 में मिल रहा है। पलटू चाचा होशियार है। 1300 रुपया पलटू चाचा अपने पॉकेट में भर रहे है। नीतीश कुमार ने चोर दरवाजे से बीजेपी को सत्ता में लाया। आज डबल इंजन की सरकार का एक इंजन भ्रष्टाचार और एक अपराध में लिप्त है। सुपौल में दो बहनों का रेप हुआ। दिनोदिन घटनाये बढ़ रही है। दंगा – फसाद और मोब लिंचिंग जारी है।

कुर्सी के लिए वह कुछ भी कर सकते है। आजकल 25 हजार के स्कूटी पर 30 हजार का चालान हो रहा है। जो गरीब आदमी है वह परेशान है। पटना में अतिक्रमण के नाम पर झुग्गी झोपड़ीयो को हटाया जा रहा है। गरीब मजदूरों को नीतीश कुमार उजाड़ने में लगे। लालू जी इनको बसाने का काम करते थे। हम सभी जाति – धर्मो के लिए काम करेंगे। हिन्दू – मुसलमान के चक्कर में नही रहना है। इस देश की यही खूबसूरती और पहचान है। इस संस्कृति को बिगडने मत दीजियेगा।

YOU MAY ALSO LIKE : India vs South Africa, Ranchi Test: 5000 free tickets for men in uniform – https://timesofindia.indiatimes.com/sports/cricket/south-africa-in-india/india-vs-south-africa-ranchi-test-5000-free-tickets-for-men-in-uniform/articleshow/716246

इसके पूर्व सभा को संबोधित करते हुए कम्युनिस्ट नेता ओम प्रकाश नारायण ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी ने हमसे जो वादा किया उन वादों को भूला 2019 में सिलेबस बदल दिया। आजादी के लड़ाई में जिनके खून बहे वह सभी जाति और धर्म के थे। बंद गले का कोट और चूड़ीदार पायजामा पहनने से कोई पंडित नेहरू हो जाता है। आज नमो देश को बेच रहे है। नीतीश के साथ छोटका मोदी अपराधियो से अपील करते है कि पितृपक्ष में अपराधी अपराध ना करे उनको अपने पुलिस पर से भरोसा नही रहा।

वहीं लोजद नेता रितेश रंजन ने कहा कि अंग्रेजो की तर्ज पर एनडीए समाज में फूट डाल चुनाव जीतना चाहती है। बलवाहाट के बापू सेवा आश्रम की जमीन को हड़पने वाले और हत्याओं की साजिश रचने वाले जनता के वोट के हकदार नही हो सकते। ऐसे लोगों से बचना है तो जफर आलम को जीतना पडे़गा।

सभा की अध्यक्षता रतिलाल यादव और संचालन विनोद यादव ने किया

महगठबंधन के प्रत्याशी जफर आलम ने कहा कि जब गरीबो का राज था और लालू – राबड़ी मुख्यमंत्री थे। उस दौरान रिलीफ क्विंटल – क्विंटल मिलता था। अब रिलीफ के लिए चक्कर लगाना पड़ता है। हम हमेशा आपके बीच रहते है। हम ना रात देखते है ना दिन देखते है। आज हमारे नेता को साजिश के तहत जेल में रख दिया गया है। हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूँ कि आठ महीने के लिए मौका दे।

मै गरीब का विधायक बनूंगा। 21तारिख को ईवीएम के दो नंबर पर लालटेन छाप पर बटन दबाए : जफर आलम

इस मौके पर पूर्व मंत्री अशोक सिंह, महिषी विधायक अब्दुल गफूर, मधेपुरा विधायक प्रो चंद्रशेखर, पिपरा विधायक यदुवंश यादव, विधायक अरुण यादव, शक्ति यादव, सुरेश यादव, हैलाल असरफ, मीर रिजवान , धीरेंद्र यादव, लक्ष्मीकांत शर्मा, बरकत अली , साकिब अशरफ, विनोद यादव, बिजय यादव , राजेंद्र यादव, मो फैजुर रहमान, गुंजन देवी, विक्रांत, मिथिलेश विजय सहित अन्य मौजूद रहे।