सिमरी बख्तियारपुर में चुनाव कार्यालय का फीता काट मंत्री बिजेंद्र यादव ने किया उद्घाटन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रचार अभियान तेज होता नजर आ रहा है। सभी दलों के नेताओं द्वारा अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोटरों को गोलबंद करने में लगे हैं।

इसी क्रम में शुक्रवार को सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी डॉ. अरुण कुमार यादव के पक्ष में सूबे के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने मधेपुरा के सांसद सह एनडीए के स्टार प्रचारक दिनेश चंद्र यादव के नेतृत्व में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। इसके बाद नगर पंचायत के डाक बंगला चौक के समीप चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

ये भी पढ़ें : विधानसभा उपचुनाव : जदयू प्रत्याशी के नामांकन सभा में लगा दिग्गजों का जमावड़ा

इससे पूर्व दोनों नेताओं ने खजूरी, मटिहानी, तेघरा, बलवाहाट, सोनपुरा, खोजूचक, नगर पंचायत, सलखुआ के मोबारकपुर, हरेवा के विभिन्न गांवों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई। साथ ही महागठबंधन पर जम कर निशाना साधते हुए एनडीए प्रत्याशी को जीतने की अपील की।

उन्होंने कहा कि विकास योजनाओं को एनडीए ही सरजमीन पर लागू कर सकती है। महागठबंधन तितर बितर हो चुका है। लोग विकास की बातें करते हैं जो एनडीए ने सुबे में कर दिखाया है और आगे भी करता रहेगा। इस चुनाव में अरूण यादव की जीत होगी वो भी बड़े अंतर मतों से इसमें कोई दो राय नहीं है।

ये भी पढ़ें : फोन की गैलरी में नहीं दिखेगा वॉट्सऐप में आया फोटो, जानें कमाल की 5 ट्रिक – https://navbharattimes.indiatimes.com/tech/tips-tricks/whatsapp-hidden-tips-and-tricks/articleshow/71538829.cms?utm_source=whatsapp&utm_medium=social&utm_cam

इससे पूर्व मंत्री बिजेंद्र यादव डाक बंगला चौक स्थित वार्ड पार्षद सुधीर कुमार सिंह के आवास पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन फीता काट कर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओ को कहा कि सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचा कर एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट जुटाने का काम करें।

वहीं प्रत्याशी डॉ अरुण कुमार ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही वे चुनाव मैदान में दृढ़ता के साथ टिके हुए हैं। उन्होंने सभी से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि वे निरंतर विकास की बात करते चले आ रहे हैं भाई दिनेश चंद्र यादव ने जो यहां विकास की नींव रखी उसे आगे बढ़ाने का काम करते रहेंगे।

YOU MAY ALSO LIKE : Arrest warrants issued against Nawaz Sharif in corruption case – https://www.khaleejtimes.com/international/pakistan/arrest-warrants-issued-against-nawaz-sharif-in-corruption-case

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष चंद्रदेव, मुखिया संघ प्रखंड अध्यक्ष ललन कुमार,जदयू प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र सिंह कुशवाहा, विपिन गुप्ता, जय शंकर सिंह, यशवंत सिंह, मंगल शर्मा, धर्मवीर सिंह, पैक्स अध्यक्ष रंजीत यादव, रमण कुमार, मोहम्मद हस्सान आलम, अक्षय झा, सरिता पासवान, भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव कुमार भगत, पार्षद सुधीर कुमार सिंह, मुरारी सिंह, चंद्रमणि सहित अन्य मौजूद रहे।

चलते-चलते ये भी देखें : बाला । अफिसियल ट्रेलर।