मौसम खराब होने की बजह से उड़ान की नहीं मिली इजाजत

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : विधानसभा उप चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन शनिवार को सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित अपूर्वा उच्च विद्यालय के मैदान आयोजित पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा आयोजित की गई।

सभा को मोबाइल फोन से संबोधित करते तेजस्वी यादव

मौसम खराब होने की बजह से पटना से हेलिकॉप्टर उड़ान की इजाजत मौसम विभाग की ओर से नहीं मिलने की वजह से तेजस्वी यादव सभा में नहीं पहुंच सके लेकिन अन्य नेताओं के संबोधन उपरांत वे सभा को डिजिटल के इस युग में फोन से संबंधित कर सबकी वाहवाही बटोरने का काम किया।

अपूर्वा उच्च विद्यालय में रखी गई थी तेजस्वी यादव की सभा

मोबाइल फोन द्वारा दिए भाषण में पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जफर आलम पार्टी के वफादार सिपाही है। हर बार सिमरी बख्तियारपुर की जनता ने हमे प्यार देने का काम किया है। 21 तारीख को लालटेन को वोट दे और लालू जी के हाथ मजबूत करे। हमारे पलटू चाचा के राज में नौजवान बेरोजगार है। आज डिग्री लेने के बाद भी नौकरी नही मिल रहा है।

केंद्र सरकार ने लालू जी को जेल में डाला और आज जेल में बीमार है लेकिन आजतक लालू जी ने विचार से समझौता नही किया। राजद ने आज तक साम्प्रदायिक शक्ति से समझौता नही किया। जब लालू जी डरे नही और झुके नही तो उनके बेटे – बेटियों को फंसाया गया।

ये भी पढ़ें : जब तेजस्वी यादव की सभा में उतर गया रामविलास पासवान का हेलिकॉप्टर

इसके पूर्व सभा को पूर्व मंत्री अशोक सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जफर आलम को गरीब का विधायक बनाये। 21 को दो क्रमांक पर लालटेन पर बटन दबाए। विधायक अब्दुल गफूर ने कहा कि गरीबो का राज आने वाला है, इसलिए गरीबो के नेता के हाथ को मजबूत करे।

कम्युनिस्ट नेता ओम प्रकाश नारायण ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी ने हमसे जो वादा किया उन वादों को भूला 2019 में सिलेबस बदल दिया। आजादी के लड़ाई में जिनके खून बहे वह सभी जाति और धर्म के थे। बंद गले का कोट और चूड़ीदार पायजामा पहनने से कोई पंडित नेहरू हो जाता है।

YOU MAY ALSO LIKE : Kamlesh Tiwari murder: UP Police says case solved, remarks on Prophet Muhammad behind killinghttps://www.indiatoday.in/india/story/kamlesh-tiwari-murder-up-police-says-case-solved-remarks-on-prophet-muhammad-behind-kil

लोजद नेता रितेश रंजन ने कहा कि बलवा हाट की ऐतिहासिक धरती पर बापू सेवा की जमीन को लूटने वाले आज विधानसभा चुनाव जीतने की सपना देख रहे है। हमे जमीन लूटने वाले के बजाय जमीन बचाने वालो को वोट दे।

उन्होंने कहा कि अंग्रेजो की तर्ज पर एनडीए समाज में फूट डाल चुनाव जीतना चाहती है। बापू सेवा आश्रम की जमीन को हड़पने वाले और हत्याओं की साजिश रचने वाले जनता के वोट के हकदार नही हो सकते।

ये भी पढ़ें : उपचुनाव : तेजस्वी ने विपक्ष के सशक्तिकरण और सरकार को आईना दिखाने का मतदाताओं से मांगा आशीर्वाद https://www.prabhatkhabar.com/news/saharsa/tejashwi-seeks-voters-blessings-to-empower-opposition-and-show-mirror-to-government/1340733.html

महगठबंधन के प्रत्याशी जफर आलम ने कहा कि जब गरीबो का राज था और लालू – राबड़ी मुख्यमंत्री थे।उस दौरान रिलीफ क्विंटल – क्विंटल मिलता था। अब रिलीफ के लिए चक्कर लगाना पड़ता है। हम हमेशा आपके बीच रहते है। हम ना रात देखते है ना दिन देखते है। हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूँ कि आठ महीने के लिए मौका दे।

सभा का संचालन विनोद पासवान ने किया। इस मौके पर मधेपुरा विधायक प्रो चंद्रशेखर, पिपरा विधायक यदुवंश यादव, विधायक अरुण यादव, सुरेश यादव, शिव शंकर बिक्रांत, हैलाल असरफ, मीर रिजवान , धीरेंद्र यादव, प्रवीण आनंद, अभय भगत, लक्ष्मीकांत शर्मा, बरकत अली , साकिब अशरफ, बिजय यादव , राजेंद्र यादव, मो फैजुर रहमान, गुंजन देवी, विक्रांत, मिथिलेश विजय सहित अन्य मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी देखें : चुनाव प्रचार थमने के बाद सिमरी बख्तियारपुर में सांसद मनोज झा ने किया प्रेसवार्ता…!