सिमरी बख्तियारपुर में फीता काट हुआ वीआईपी पार्टी का चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : ज्यों-ज्यों चुनाव की तारिख का समय नजदीक आ रहा है त्यों-त्यों चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है। एनडीए प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय उद्घाटन उपरांत शुक्रवार को वीआईपी पार्टी का चुनाव कार्यालय का शुभारंभ पार्टी के प्रत्याशी दिनेश निषाद ने फीता काट कर किया।

इस मौके पर पार्टी प्रत्याशी दिनेश कुमार निषाद ने कहा कि सिमरी बख़्तियारपुर विधानसभा के जनता वीआईपी पार्टी को जीत दिलायेगी। पार्टी में अच्छे अच्छे लोग जुड़ रहा है। पार्टी को जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि एनडीए ने देश को बेचने का काम किया है। मैं आज से नहीं बल्कि वर्षों से जनता की सेवा किया है।

YOU MAY ALSO LIKE : Astronaut Hazzaa AlMansoori receives hero’s welcome in UAE – https://www.khaleejtimes.com/news/general/live-astronaut-hazzaa-almansooris-uae-homecoming

वहीं पार्टी के जिला महासचिव भोगी सहनी ने बताया कि महागठबंधन प्रत्याशी के तौर पर वीआईपी के उम्मीदवार दिनेश कुमार निषाद के पक्ष में वोटरों को गोलबंद करने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी का दौरा निर्धारित किया गया है उन्होंने बताया कि 15 तारीख को सलखुआ हाईस्कूल मैदान एवं महंत नारायणदास उच्च विद्यालय चकभारो में इन दोनों द्वारा कार्यक्रम में भाग लेंगे।

वही 16 अक्टूबर को महिषी प्रखंड के घोधेपुर एवं सिमरी बख्तियारपुर के सरोंजा में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे उन्होंने कहा कि मेरे प्रत्याशी दिनेश निषाद महागठबंधन का अहम हिस्सा है हमें उम्मीद है कि महागठबंधन के जो भी वोटर होंगे वह हमें समर्थन दे विधानसभा भेजने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें : Shocking: बिहार के सरकारी सिस्टम के फेर में फंसे अमेरिका के प्रोफेसर साहब, जान हो जाएंगे हैरान https://m.jagran.com/lite/bihar/patna-city-shocking-american-professor-trapped-in-process-of-bihari-system-19660739.html

इस मौके पर जिलाध्यक्ष सह वार्ड पार्षद रेशमां शर्मा, सज्जन मुखिया, विष्णुदेव शर्मा, रामचन्द्र सहनी, कृष्ण कुमार पाठक, प्राणेश कुमार, भूपेंद्र सहनी, उमेश चोधरी, अर्जुन शर्मा, गोपाल पासवान, बिन्देशरी सहनी, बेचन राम, रंजीत राम, नरेश चोधरी सहित कई लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : विधानसभा उपचुनाव : राजद के साथ सिमरी बख्तियारपुर में दोस्ताना संघर्ष : मुकेश सहनी