पहली बार बीजेपी अध्यक्ष पहुंचे सिमरी बख्तियारपुर, एनडीए प्रत्याशी को जिताने की अपील
  1. सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इसी माह के 21 तारिख को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर गुरुवार को सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा अन्तर्गत नगर पंचायत स्थित कला भवन में बीजेपी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया।
सम्मेलन को संबोधित करते मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव

इस सम्मेलन के बहाने बीजेपी ने अपना दम दिखाते हुए पहली बार सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे बिहार प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का भव्य स्वागत किया गया। दर्जनों वाहनों के काफिले के साथ सिमरी बख्तियारपुर में प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया गया।

ये भी पढ़ें : राजनीती में महिलाओं को आगे बढ़ाने में भाजपा कटिबद्ध : भूपेंद्र यादव

कला भवन में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं के ‌सम्मेलन में मधेपुरा सांसद सह एनडीए के स्टार प्रचारकों में शामिल दिनेश चंद्र यादव, एनडीए प्रत्याशी डॉ अरुण कुमार सहित बड़ी संख्या में जिला भाजपा के नेतागण शामिल हुए। इस सम्मेलन में एक स्वर में एकजुटता दिखाते हुए डा अरूण कुमार को जिताने की अपील की गई।

सम्मेलन को संबोधित करते संजय जायसवाल

इस मौके पर सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए का मतलब ही विकास हैं नहीं तो क्या जरूरत थी नीतीश कुमार की वे राजद से अलग होकर भाजपा से हाथ मिला सरकार बनाने की चुंकि वे भी विकास चाहते थे इसलिए उन्होंने ऐसा किया ताकि निरंतर विकास आगे बढ़े।

YOU MAY ALSO LIKE : Rainfall to hit UAE for next 5 days, cloudy weather to prevail – https://www.khaleejtimes.com/news/weather/rainfall-to-hit-uae-for-next-5-days-cloudy-weather-to-prevail

सिमरी बख्तियारपुर नगर भाजपा अध्यक्ष संजीव भगत एवं जिलाध्यक्ष नीरज गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि आज विश्व भर के बिजनेसमैन भारत में अपना फैक्ट्री लगाना चाहते हैं यही कारण है कि मोबाइल कंपनी ने चीन में अपने फैक्ट्री को बंद कर भारत में लगाने का निर्णय लिया है।

सम्मेलन में शामिल कार्यकर्ता गण

उन्होंने कहा कि 1 अक्टूबर के बाद से भारत में फैक्ट्री लगाने पर सिर्फ 15% टैक्स देना होगा उन्होंने कहा कि चुनाव अभियान की शुरुआत हमने लोजपा के प्रत्याशी के पक्ष में समस्तीपुर से किया उसके बाद सिमरी बख्तियारपुर में जेडीयु के प्रत्याशी डॉ अरुण कुमार के पक्ष में यहां आए हैं। की अब इसके बाद किशनगंज में भाजपा के पक्ष में जाएंगे इससे प्रतीत होता है कि एनडीए एकजुट है।

ये भी पढ़ें : हिन्दुस्तान एक्सक्लूसिव : अब बदल जाएगी बिहार पुलिस की पहचान – https://www.livehindustan.com/bihar/story-bihar-police-identity-will-change-now-2791795.html

एनडीए स्टार प्रचारक में शामिल हुए मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि चुनाव में भाजपा जदयू लोजपा के कार्यकर्ता मुस्तैदी से लगे हुए हैं प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के आ जाने से कार्यकर्ताओं का भी मनोबल और ऊंचा होगा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो बिहार में विकास की है उसी का नतीजा है कि सभी जगह जनता का समर्थन प्राप्त हो रहा है।

सम्मेलन में बोलते प्रत्याशी डॉ अरुण कुमार

वहीं एनडीए प्रत्याशी डॉ अरुण यादव ने कहा कि चुनाव का समय है इसलिए मैं सभी कार्यकर्ताओं से नहीं मिल पा रहा हूं मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि चुनाव के बाद सभी से मिलकर उनके मान सम्मान का ख्याल रखूंगा। विकास पुत्र दिनेश चंद्र यादव ने जो विकास की रेखा खींची है उसे मैं और भी आगे बढ़ाऊँगा।

YOU MAY ALSO LIKE : India-China Informal Summit: Traffic Routes To Avoid On October 11-12 – NDTV https://www.ndtv.com/tamil-nadu-news/mamallapuram-chennai-traffic-diversion-india-china-informal-summit-in-tamil-nadu-traffic-routes-to-a-2114913?amp=1&akamai-rum=off

इससे पूर्व नगर अध्यक्ष संजीव भगत भाजयुमो अध्यक्ष सोनू कुमार रोशन राज बादशाह ने अतिथियों को पाग चादर माला पहनाकर सम्मानित किया। सम्मेलन को पूर्व विधायक आलोक रंजन, संजीव झा, किशोर कुमार मुन्ना, प्रदेश प्रशिक्षण पदाधिकारी रामनरेश सिंह, जिला महामंत्री राम सुंदर साहा, जिला अध्यक्ष नीरज गुप्ता, पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव रंजन, माधव चौधरी, जिला महामंत्री दिवाकर सिंह।

कला भवन जहां कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित की गई

मुखिया संघ प्रखंड अध्यक्ष ललन कुमार, विपिन गुप्ता भाजपा नेता विजय कुमार (भाई भी एस) पूर्व जिला पार्षद नीलम भगत, मंगल शर्मा, रमेश सिंह, राजकिशोर सिंह, भगवान झा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

चलते-चलते ये भी देखें : एक तो तुम….