मारपीट के क्रम में महिलाओं के साथ आरोपियों ने किया दुर्व्यवहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के शंकरपुर गांव में चापाकल गाड़ने के विवाद में एक दम्पत्ति को मारपीट कर जख्मी कर दिया। वहीं मारपीट के क्रम में आरोपियों ने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

वहीं जख्मी पति-पत्नी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है। पीड़ित दम्पत्ति शंकरपुर गांव निवासी रंजन शाह एवं पार्वती देवी ने बताया कि रविवार को मेरे ही पड़ोसी मनोज साह, मुन्ना साह उर्फ ज्ञानदेव साह, जवाहर साह, बिक्रम साह, सुरेश साह सभी वार्ड नंबर छः निवासी हरवे-हथियार से लैस होकर आया। जबरन आंगन में चापाकल गाड़ने लगा।

ये भी पढ़ें : सांसद की पत्नी ने लिखा- रेप की तरह है किस्मत, रोक ना पाएं तो मजा लें, पोस्ट डिलीट करके मांगी माफी – https://navbharattimes.indiatimes.com/state/other-states/other-cities/anna-linda-eden-wife-of-mp-hibi-eden-faces-social-media-ire-deletes-post/articleshow/71

जख्मी दम्पत्ति ने चापाकल गाड़ने से मना करते हुए कहा कि जबतक आपसी बटबारा व जमीन की नापी नहीं हो जाती है तब तक किसी प्रकार से चापाकल नहीं गाड़े, इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया जो मारपीट में तब्दील हो गया। आरोपियों ने मिलकर इस दम्पत्ति को जख्मी कर दिया।

वहीं आरोपियों ने महिला के साथ दुर्व्यवहार भी किया इसी क्रम में गले से दो भर का सोने का चेन जिसकी कीमत करीब 60 हजार रुपए थी छीन लिया । वहीं इस संदर्भ में ओपी अध्यक्ष हरेश्वर सिंह ने कहा कि दिए गए आवेदन की जांच पड़ताल कर उचित कारवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बलवाहाट : 1222 बोतल में बंद 522 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ मारूति कार जप्त