डीएम, एसपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी में विधि व्यवस्था सहित अन्य बातों की ली गई जानकारी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर शनिवार को मंडल कारा में जिला पदाधिकारी शैलजा शर्मा व पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। विभिन्न वार्डों की ली गई तलाशी के दौरान एक मोबाइल व चार्जर बरामद किया गया।

सुबह डीएम, एसपी, सदर एसडीओ शंभूनाथ झा, सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी समेत अन्य अधिकारियों ने पुलिस बलों के साथ जेल में छापेमारी की। इस दौरान ली गई तलाशी के क्रम में एक मोबाइल व चार्जर की बरामदगी हुई। काफी देर तक की गई छापेमारी के दौरान प्रत्येक वार्ड की गहन तलाशी ली गई।

ये भी पढ़ें : पुलिस छापेमारी में ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर बनाए जा रहे नकली दवाईयां बरामद,एक गिरफ्तार

हालांकि मोबाइल, चार्जर के अलावा कुछ खास सामग्री की बरामदगी नहीं हो पाई। सदर एसडीओ एवं एसडीपीओ ने बताया कि उपचुनाव को लेकर छापेमारी की गई। इसके अलावा जेल की व्यवस्था के संबंध में भी डीएम-एसपी द्वारा जानकारी ली गई। एसडीओ ने बताया कि बंदियों को मिलने वाली सुविधा के संबंध में भी पूछताछ की गई।

छापेमारी के दौरान सदर थानाध्यक्ष राज मणि, अग्निशमन विभाग के प्रभारी संजय कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस बल मौजूद रहे। छापेमारी से जेल में हड़कंप मच गया।

YOU MAY ALSO LIKE : Rising old used car prices help push poor Americans over the edge https://www.reuters.com/article/us-autos-usa-used-analysis-idUSKBN1WQ1AP

यहां बताते चलें कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में 21 तारिख को उपचुनाव होना है उपचुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने अभी से ही चुनाव तैयारी के लिए निगेहबानी शुरू कर दी है हर हाल में शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव कराने के प्रति प्रशासन मुस्तैद नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें : IRCTC: Indian Railways ने रद्द कर दीं आज चलने वाली 219 ट्रेन, कई के रूट और टाइम भी बदले- https://www.jansatta.com/national/irctc-indian-railway-today-12-10-2019-cancelled-219-trains-check-here-your-train-live-status-where-is-my-train-train-fu