अपूर्वा उच्च विद्यालय मैदान बलवाहाट में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष चुनावी सभा को किया संबोधित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : दिनेश चंद्र यादव जी से मेरा 25 से 30 साल का सम्बन्ध है। यह संबंध सिमरी बख्तियारपुर की जनता के प्यार से मिला है इसलिए सभी लोगों से आग्रह करूँगा कि एनडीए को वोट दे। हमारे गठबंधन में कोई टजराव व बिखराव नही है।

सभा को संबोधित करते सुशील मोदी

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद भी महगठबंधन सबक लेने को तैयार नही है। मैदान में आने से पहले महगठबंधन हार चुका है। अरुण यादव नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी और रामविलास पासवान के भी उम्मीदवार है। लोकसभा चुनाव वाली लहर आज सिमरी में देखने को मिली है।धारा 370 खत्म करने के लिए नरेंद्र मोदी के जैसा छाती चाहिए।

ये भी पढ़ें : अयोध्या : 70 साल पुराना केस, 40 दिन सुप्रीम सुनवाई, फैसले की घड़ी https://aajtak.intoday.in/news/liveblog/ayodhya-case-supreme-court-hearing-ram-janmabhoomi-babri-masjid-16-october-2019-updates-563.html

उक्त बातें बुधवार को सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित बलवाहाट के अपूर्वा उच्च विद्यालय मैदान बलवाहाट में जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कही। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते है शराब चोरी छिपे बिकता है लेकिन पी कर सड़क पर आने की हिम्मत किसी की नही।

सभा को संबोधित करते सांसद दिनेश चंद्र यादव

बीते 13 – 14 साल से आपकी सेवा कर रहे है।15 साल पहले कुछ नही था बिहार में और हमने नया बिहार दिया। 25 लाख के खाते में 1500 करोड़ देने का काम किया। पहले और आज की सरकार में जमीन आसमान का अंतर है। हमने किसानों के हीतों के लिए बहुत बड़ी योजना बना रखी है। अब किसान अनाज ही नहीं बिजली भी बेचेंगे।

YOU MAY ALSO LIKE : King Cobra Pulled Out From Sewer In Thailand After Hour-Long Operation – https://www.ndtv.com/world-news/4-metre-king-cobra-pulled-out-from-sewer-in-thailand-after-hour-long-operation-2116997?amp=1&akamai-rum=off

इससे पूर्व सभा को सम्बोधित करते हुए मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि महागठबन्धन सिर्फ नाम का है।एक महागठबन्धन के कार्यक्रम में कुर्सी पर कुर्सी लोगो पर फेंका गया। इस विधानसभा में मैने सेवा की है। हमने सभी का कार्य करने का प्रयास किया। कुछ गलती हो चुकी हो तो मिल बैठ कर सुलझा लिया जाएगा। विकास की गति तेज है।

सभा में मौजूद लोग

आज सभी गांव में विधुतीकरण हो गया।यह विकास करने वाली सरकार है।केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार भी विकास कर रही है।वोट आप दिनेश चंद्र यादव को दे रहे है।हम मधेपुरा, सुपौल, खगड़िया भी चले जाएं पर हम परिवार की सेवा करते रहेंगे। समाज के सभी लोग को मिलकर बख्तियारपुर में विकास के कारवां को बढ़ाना है।

ये भी पढ़ें : उपचुनाव : जनता को है सरकार पर भरोसा, एनडीए प्रत्याशी की होगी जीत : उर्जा मंत्री

सोनवर्षा के विधायक रत्नेश सादा ने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी जब से सत्ता में आया है तब से जन्म से लेकर मौत तक के योजना को बना दिया है। जन्म से लेकर मौत तक पर पैसा दिया जाता है।दलित और महादलित का नीतीश कुमार और सुशील मोदी के राज में विकास हुआ। अल्पसंख्यंको के लिए बहुत काम किया गया। 21 तारीख को पहले मतदान करे और फिर जलपान करे।

बलवाहाट की सभा

वही एनडीए के प्रत्याशी अरुण यादव ने कहा कि आप सभी ने मेरे जैसे साधरण व्यक्ति को पहले भी विधानसभा में भेजा है।सभी साथियो से तन – मन – धन से सहयोग करने की अपील करते है। इस मौके पर सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नीरज गुप्ता और संचालन चन्द्रदेव मुखिया ने किया। इस मौके ओर जयशंकर सिंह, यशवन्त सिंह, ललन यादव, विपिन गुप्ता, रमेश यादव सहित अन्य मौजूद थे।

चलते-चलते ये भी देखें :