गिरफ्तार बदमाश दिलीप यादव व रतन झा पर कई मामले हैं दर्ज,

सरोंजा पंचायत के दिवंगत मुखिया पति राजकुमार शर्मा पर चलाई थी नौ गोली

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी पुलिस को गत रात्रि गश्ती के क्रम में दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। दोनों गिरफ्तार बदमाश के पास से एक-एक देशी कट्टा एवं पांच-पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

सोमवार को सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने बख्तियारपुर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि बलवाहाट ओपी पुलिस गश्ती पर पूर्व कोशी तटबंध पर जा रही थी इसी क्रम में पुलिस को देख दो युवक भागने लगा। जब पुलिस द्वारा खदेड़ कर दोनों को पकड़ा तो उसके पास से हथियार व गोली बरामद हुआ है।

दिलीप यादव पर भी कुख्यात कौशल ने मारी थी दो गोली, बच गई थी जान

दोनों बदमाश के पास से एक-एक देशी कट्टा व पांच-पांच गोली बरामद किया गया है है। दिलीप यादव पर एक दर्जन से अधिक अपराधीक मामले दर्ज हैं है वहीं रतन पर भी कई मामले दर्ज हैं है। दोनों बदमाशों को आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

वहीं रतन झा पर भी बिहरा थाना क्षेत्र सहित विभिन्न थानों में कई अपराधीक मामले दर्ज हैं। दोनों बदमाश की गिरफ्तारी से बलवाहाट ओपी पुलिस बहुत बड़ी राहत की सांस ली है चुंकि इन लोगों के द्वारा गोली मारना आम बात होती है। पुलिस के लिए इन दोनों की गिरफ्तारी राहत की बात कही जा सकती है है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : लूट मामले का खुलासा, बाइक व देशी कट्टा के साथ बदमाश गिरफ्तार

यहां बताते चलें कि कलांतर में दिलीप यादव पर भी जान लेवा हमाला जेल में बंद बदमाश कौशल यादव के द्वारा किया गया था जिसमें दो गोली दिलीप को लगी थी हालांकि इस हमले में दिलीप बच गए थे। वहीं दिलीप यादव ने भी सरोंजा पंचायत के दिवंगत मुखिया पति राज कुमार शर्मा को नौ गोली मार मौत के घाट उतारने का प्रयास किया था लेकिन वह इलाज के बाद बच गए थे।