• जिलाध्यक्ष के आवास पर आयोजित बैठक में सदस्यता अभियान व चुनाव को लेकर हुई विस्तृत चर्चा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट : बिहार में चंद दिनों में होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों में चुनावी सुगबुगाहट शुरू हो गई है। इसी क्रम में राजद ने भी सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर अपना शक्ति प्रदान बैठक किया।

हालांकि बैठक में सदस्यता अभियान को लेकर भी विशेष चर्चा की गई लेकिन चुनाव गणित को अगर जोड़ घटाव कर देखें तो यह बैठक मुख्यतह उपचुनाव की तैयारी को लेकर ही इतने बड़े पैमाने पर आयोजित करने की बात सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें : विधानसभा उपचुनाव : सिमरी बख्तियारपुर सीट पर कांग्रेस-राजद ने ठोका अपना-अपना दावा

अब बात करें रविवार को सहरसा जिले के बनमा ईटहरी प्रखंड के लक्ष्मीनियां गांव स्थित जिलाध्यक्ष जफर आलम के आवास पर आयोजित सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं व नेताओं की मौजूदगी में हुई इस बैठक में सदस्यता अभियान व उप चुनाव को लेकर सभी ने अपनी अपनी राय रखी।

सलखुआ प्रखंड राजद अध्यक्ष रतिलाल यादव की अध्यक्षता तथा नंदकिशोर यादव के संचालन में आयोजित बैठक में सभी वक्ताओं ने एक स्वर में कहा कि हमें अधिक से अधिक लोगों को राजद का सदस्य बनायेंगे इसमें समाज के हरेक तबके के लोगों को घर घर जाकर सदस्य बनाने का काम करेंगे। वही उपचुनाव में यहां जिसे भी अलाकमान टिकट देने का काम करेगी उसे तन, मन एवं धन से समर्थन कर विधानसभा भेजने का काम करेगी।

ये भी पढ़ें : Entire jammu & kasmir is part of India says British mp

https://www.ndtv.com/india-news/bob-blackman-on-article-370-jammu-and-kashmir-says-entire-jammu-and-kashmir-is-part-of-india-2101329

बैठक को संबोधित करते राजद जिलाध्यक्ष मो जफर आलम ने कहा कि महागठबंधन में प्रदेश के द्वारा जो भी निर्णय लिया जाएगा वह सर्वमान्य होगा। वहीं उन्होंने अपने दलों की कार्य को भी कार्यकर्त्ताओ के सामने रखते व गिनाते कहा कि राजद जिस मुकाम पर है वह कार्यकर्त्ताओ की मेहनत का ही नतीजा है। यह पार्टी कार्यकर्त्ता पर विश्वास करता है।

पार्टी के प्रति की गई उनके हर एक कार्य को यह पार्टी कभी भूलता नहीं है। सबकी एकजुटता ही इस पार्टी की मूल मंत्र है। जो सदियों से चलता आ रहा है और आगे भी रहेगा। वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी में जाति तथा भेदभाव न हुआ है और न ही आगे होगा। आज हमारे आदरणीय लालू जी इसलिए जेल में हैं क्योंकि उन्होंने सच्चाई से समझौता नहीं किया। नहीं तो केस में कई प्रकार के अलग-अलग आरोप लगा उन्हें जेल में बंद कर रखा है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में राजद ने सदस्यता अभियान की शुरुआत

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व मुखिया राजेन्द्र यादव, के.डी. किशन, सियाराम सिंह, ललित यादव, दीपनारायण यादव, गुलटेन यादव, शिवेन्द्र सिंह, मो गुलाम, सीताराम हितैषी, रामोतार यादव, पिताम्बर राय, विद्यानंद यादव, अरूण यादव, मो फेजर रहमान, विन्दो चौधरी, मो नईम अहमद, रंजीत पंजियार, रामजी राय, पंकज राम, जहांगीर आलम, कमलेश्वरी यादव सहित अन्य कई कार्यकर्त्ताओं मौजूद थे।