दिवंगत मुखिया पति राजकुमार शर्मा के परिजनों से मिल सांसद ने जताया दुःख

अपने निजी आवास पर प्रेस वार्ता कर वेबाकी से मीडिया के सवालों का दिया जबाव

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बिहार में दो चार छः माह में इतनी हत्याएं हो चुकी है कि हम मानते हैं कि अपराध बढ़ा है। सरकार छह – आठ महीने में विफल दिख रही है।

ये भी पढ़ें : सीएम नीतीश कुमार ने माना बिहार में बढ़ गया है अपराध, लेकिन कई मामले…. https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/cm-nitish-kumar-has-admitted-crime-raised-in-bihar/553313

लगातार मुख्यमंत्री जी कोशिश में लगे है कि विधि – व्यवस्था सुधर जाए, लेकिन इसमें कोई शक की बात नही है कि बिहार में हत्याए हो रही है, खगड़िया में भी आये दिन हत्याए हो रही है, सहरसा में भी हो रही है, पटना में भी हो रही है, जो चिंता का विषय है जिस पर सरकार को काबू पाना चाहिए।

प्रेस वार्ता में मौजूद सांसद व अन्य

उक्त बातें खगड़िया के लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने गुरुवार को सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर ड्योढ़ी स्थित अपने निजी आवास पर पत्रकार वार्ता में कही।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : बेखौफ हथियार बंद अपराधियों ने किसान की गोली मार कर दी हत्या

सांसद कैशर ने बीते दिनों सरौंजा पंचायत के मुखिया पति के हत्या के मुद्दे पर कहा कि जिस व्यक्ति पर तीन – तीन बार हमला हो चुका है उस व्यक्ति को सुरक्षा मिलनी चाहिए थी। मुखिया कुंती देवी को भी सुरक्षा मिलनी चाहिए। प्रशासन को मुखिया को बाडीगार्ड मिलनी चाहिए।

सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन की प्लेटफार्म संख्या दो की बढ़ेगी लम्बाई : सांसद कैसर

वही सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव में लोजपा की दावेदारी पर सांसद ने कहा कि एनडीए के लीडरान बैठेंगे तो इस पर विचार करेंगे। वही नए मोटर व्हीकल एक्ट पर सांसद कैशर ने कहा कि जब तक सख्ती नही किया जाए तब तक लोग को समझ में नही आता है। हम समझते है कि जो पांच दिनों के अंदर हेवी फाइन के वजह से जागरूकता आई है, इसलिए हम समझते है कि सही कदम सरकार का है। आज कल जिनका पेपर सही नही है वह डर से गाड़ी नही निकाल रहे।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने मुखिया पति की गोली मार कर दी हत्या

सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म दो की बढ़ेगी लंबाई : प्रेस वार्ता में सांसद ने कहा कि वैशाली, हमसफर, बांद्रा हमसफर ट्रेन का ठहराव सिमरी बख्तियारपुर में कराने की मांग पर रेलवे बोर्ड को प्रस्ताव भेजा गया है। वही सिमरी बख़्तियारपुर एवं सहरसा में सीजीडीएस की सुविधा जल्द यात्रियों को मिलेगी।

सांसद चौधरी महबूब अली कैसर

सिमरी बख्तियारपुर प्लेटफॉर्म संख्या एक का विस्तार हेतु पीपी सेल्टर कार्य स्वीकृत हो गया है, साथ ही प्लेटफॉर्म संख्या दो की लंबाई बढ़ाने की मांग को बागी स्वीकृत प्रदान कर लिया गया है। बदला, कोपड़िया आदि स्टेशन के प्लेटफॉर्म ऊँचीकरण का कार्य स्वीकृत हो गया है।दोनों स्टेशन पर ओवरब्रिज भी बनेगी।

ये भी पढ़ें : साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी की हो गई छुट्टी, इसको मिला मौका..! https://aajtak.intoday.in/sports/story/indias-squad-for-3-tests-against-south-africa-tspo-1-1119057.html

वही सांसद ने सहरसा में एम्स निर्माण, सड़क निर्माण, भीड़ का इंसाफ मॉब लिंचिंग, आयुष्मान भारत योजना सहित मुद्दों पर पत्रकारो के द्वारा पुछे गए विभिन्न सवालों का बेबाकी से जबाव देते हुए अपनी राय रखी। इस मौके पर मो हस्सान आलम, प्रसून सिंह, अबू ओशामा, जियाउल उर्फ़ पप्पू सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

सरोंजा में राजकुमार शर्मा के परिजनों से मिलते सांसद

इससे पहले सांसद बुधवार को सिमरी बख्तियारपुर पहुंच सरोंजा पंचायत के मुखिया पति राजकुमार शर्मा के घर पहुंच शोकाकुल परिवार से मिल शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को इस दुःख के घड़ी में हर संभव सहायता देने की बात कही।